कल्लू और नीलम का गाना 'लेल नेनुआ' रिलीज होते ही तोड़ा रहा व्यूज के रिकॉर्ड,देखें

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 1:53 PM IST
  • एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों अपने गानों को लेकर दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं. आए दिन कल्लू के गाने रिलीज हो रहे हैं और बेहद पसंद किए जा रहे हैं. आज उनका एक और ऐसा ही धमाकेदार गाना 'लेल नेनुआ आ-आ-आ' रिलीज हुआ है, जिनके यूट्यूब पर तेजी से वायरल होना शुरू कर दिया है. गाने ने रिलीज होते ही 3 घंटे के अंदर 1 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं.
कल्लू और नीलम गिरी का गाना 'लेल नेनुआ'

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू अपने गानों को लेकर फैन के बीच काफी छाए रहते हैं. इसके अलावा फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी जबरदस्त गायकी को बेहद पसंद करते हैं. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते है, जिन पर मिलियन में व्यूज देखने को मिलते हैं. आज उनका एक और ऐसा ही धमाकेदार गाना 'लेल नेनुआ आ-आ-आ' रिलीज हुआ है, जिनके यूट्यूब पर तेजी से वायरल होना शुरू कर दिया है. गाने में कल्लू के साथ एक्ट्रेस नीलम गिरी और प्रियंका रेवड़ी नजर आ रही हैं. 

तीनों की दमदार जोड़ी गाने में दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. गाने में कल्लू का देसी लुक, तो नीलम गिरी और प्रियंका रेवड़ी का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. जो दर्शकों को बेहद भा रहा है. गाने में तीनो के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने में तीनों का दमदार रोमांस और धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है. साथ ही तीनों के इस गाने को यूट्यूब पर दर्शकों के बीच किताना पसंद किया जा रहा है इसका अदाजा गाने पर आने वाले व्यूज से लगया जा सकता है. 

अरविंद अकेला कल्लू और तृषाकर मधु के सॉन्ग ए दुल्हा महाराज ने उड़ाया गर्दा

गाने ने रिलीज होने के 3 घंटे के अंदर ही 1 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं. साथ ही गाने पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, अरविंद अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी केटी ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत एडीआर आनंद ने दिया है. इसके अलावा उनके काफी गाने यूट्यूब पर रिलीज हो चुके हैं, जो काफी पसंद किए गए हैं.

कल्लू का रोमांटिक गाना 'ओहि DATE पS हमहू विवाह करेंगे' मचा रहा तबाही, देखें

अन्य खबरें