'मिजाज सनकावेलू' गाने पर कल्लू ने तृषाकर संग किया दमदार डांस, वीडियो किया शेयर

Smart News Team, Last updated: 10/06/2021 06:02 PM IST
  • भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के अपनी फिल्म और गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक धमाकेदार गाना 'मिजाज सनकावेलू' रिलीज हुआ था, जो आते ही यूट्यूब पर काफी वायरल होने लगा था. हाल में अपने इसी गाने पर कल्लू ने तृषाकर मधु के साथ एक दमदार डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.
Bhojpuri Actor Arvind Akela Kallu

भोजपुरी सिनेमा के फेमस एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है और इसके पीछे की वजह है उनकी दमदार अदाकारि और जबरदस्त गायकी. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं उनके गाने काफी तेजी से वायरल भी होते हैं, जो काफी पसंद किए जाते हैं. इन दिनों अरविंद अकेला कल्लू का एक बेहद ही दमदार और जबरदस्त गाना 'मिज़ाज सनकावेलू' रिलीज हुआ था.

उनका ये गाना आते ही वायरल होने लगा और काफी पसंग भी किया जा रहा है. हाल में अपने इसी गाने पर कल्लू ने तृषाकर मधु के साथ एक दमदार डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दोनों के इस जबरदस्त वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो में दोनों के धमाकेदार डांस स्टेप्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

अरविंद अकेला कल्लू का गाना 'मिजाज सनकावेलू' उड़ा रहा गरदा, आ रहे धड़ाधड़ व्यूज

इस वीडियो को शेयर करते हुए वो लिखते हैं '#mijajsankawelu @trishakarmadhuofficial @saregamahumbhojpuri #reelsinstagram #arvindakelakallu'. साथ ही वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं अगर अरविंद अकेला कल्लू के बारे में बात करें तो, वो जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही दमदार गायक भी हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम करने के साथ गानों में अपनी जानदार आवाज का जलवा भी दिखाया है.

जब कल्लू ने अक्षरा को कहा 'दोकान लेजा फिरी में', जबरदस्त वीडियो हो रहा वायरल

अन्य खबरें