अरविंद अकेला कल्लू का गाना 'मिजाज सनकावेलू' उड़ा रहा गरदा, आ रहे धड़ाधड़ व्यूज

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Jun 2021, 9:40 PM IST
  • भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के अपनी फिल्म और गानों को काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उनके गानों पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार 'मिजाज सनकावेलू' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. 
Arvind Akela Kallu Song Mijaj Sankawelu Video

भोजपुरी सिनेमा के फेमस एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है और इसके पीछे की वजह है उनकी दमदार अदाकारि और जबरदस्त गायकी. कल्लू जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही दमदार गायक भी हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम करने के साथ-साथ गानों में अपनी जानदार आवाज का जलवा भी दिखाया है. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं उनके गाने काफी तेजी से वायरल भी होते हैं, जो काफी पसंद किए जाते हैं. 

हाल में अरविंद अकेला कल्लू का एक बेहद ही दमदार और जबरदस्त गाना 'मिज़ाज सनकावेलू' रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ एक्ट्रेस आयशा कश्यप अप्सरा नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच धमाकेदार रोमांस के साथ-साथ डांस भी देखने को मिल रहा है. कल्लू के इस गाने के वीडियो पर अब तक 1,790,401 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

'पलंग टूट जाये दा' गाने में दिखी तनुश्री और कल्लू की जबरदस्त रोमांटिक जोड़ी

साथ ही गाने के वीडियो पर काफी भारी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद अरविंद अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी ने मिलकर गाया है, जबकि गाने को म्यूजिक रोशन सिंह ने दिया है और इसके लिरिक्स राज यादव ने लिखे हैं. बता दें कि इन दिनों कल्लू के एक के बाद एक कई ब्लॉकबस्टर गाने रिलीज हो रहे हैं, जो दर्शकों के बीच धमाल मचा रहे हैं.

रितु सिंह और कल्लू के दमदार गाने 'लईकइये में जान लइका हो जाई' ने मचाई धूम, देखें

अन्य खबरें