छोटे कल्लू ने निशा दुबे संग मचाई धूम, गाना ‘रेट बोलs जवानी’ तेजी से हो रहा वायरल

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 11:37 PM IST
  • एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू को उनकी फिल्मों और गानों के लिए काफी पसंद किया जाता है. कल्लू के गाने आए दिन रिलीज होते हैं और पसंद किए जाते हैं. वहीं इन दिनों उनका एक धमाकेदार गाना 'रेट बोलs जवानी' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. कल्लू के साथ गाने में निशा दुबे भी नजर आ रही हैं. ये गाना काफी पुराना है और बेहद पसंद किया जा रहा है.
कल्लू का गाना ‘रेट बोलs जवानी’ तेजी से हो रहा वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू अपने गानों को लेकर फैन के बीच काफी छाए रहते हैं. इसके अलावा फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी जबरदस्त गायकी को बेहद पसंद करते हैं. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते है, जिन पर मिलियन में व्यूज देखने को मिलते हैं. 

वहीं इन दिनों अरविंद अकेला कल्लू का एक धमाकेदार गाना 'रेट बोलs जवानी' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में कल्लू के साथ निशा दुबे भी नजर आ रही हैं. ये गाना काफी पुराना है और बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी कमाल नदर आ रही है. गाने के काफी पसंद किया जा रहा है. 

कल्लू के पुराने गाने 'चोलिया के हुक' ने मचाया धमाल, आए धड़ाधड़ व्यूज

गाने के वीडियो पर अब तक 6,573,279 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. गाने की बात करें तो, इसको खुद अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है. उनका ये गाना एल्बम 'हाय फाई लागेलि' का है. इसके अलावा भी अरविंद अकेला कल्लू के काफी गाने रिलीज हो चुके हैं और कुछ होने वाले हैं.

कल्लू ने दोस्त की शादी में किया जमकर धमाल, 'शाली जी साहारा करो' गाने पर आए व्यूज

अन्य खबरें