निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गाने 'चादर हिली की ना जान' ने मचाई धूम, देखें

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 12:50 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक बेहद ही रोमांचिक गाना ‘चादर हिली की ना जान’ इन दिनों यू्ट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है, गाने में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.
Dinesh Lal Yadav Nirahua Aamrapali dubey Song chaddar hilli ki na jaan

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और दिलों पर राज करने वाले शानदरा सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बेस्ट जोड़ियों में गिनी जाती है. दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं. इनकी फिल्में और गाने रिलीज होने के साथ ही हिट हो जाती हैं और यूट्यूब पर धमाल मचाने लगते हैं. वहीं अब निरहुआ और आम्रपाली का एक बेहद रोमांटिक गाना ‘चादर हिली की ना जान’ यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का रोमांस से भरपूर गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. साथ ही इस गाने में दोनों ही रोमांटिक अंदाज में एक बड़ी सी चादर में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने में इन दोनों की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. दोनों का ये रोमांटिक वायरल गाना उनकी हिट फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ का है. इस गाने को कल्पना और ओम् झा ने मिलकर गाया है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना ‘रजाई में से ताकी’ हो रहा जमकर वायरल, देखें

वहीं इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव और ओम् झा ने लिखें है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 15,303,537 व्यूज आ चुके हैं. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ियों में से एक है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है. साथ ही दोनों के कई हिट गाने यूट्यूब पर अक्सर ही वायरल रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना 'करेला मन पट जाई' फैंस को आ रहा पसंद, देखें

अन्य खबरें