'तू त लाखों करोड़ों में एक' में देखें निरहुआ और आम्रपाली दुबे का शानदार रोमांस

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 1:22 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रफाली दुबे का गाना 'तू त लाखों करोड़ों में एक' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों स्टार्स एक साथ काफी पसंद किए जा रहे हैं. गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक काफी सारे व्यूज आ चुके हैं.
amrapali Dubey Song Tu Ta Lakho Karodo Me Ek

इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के शानदार गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किए जाते हैं. साथ ही उनके गानों पर काफी संख्या में व्यूज भी आते है. वहीं हाल में सुपरस्टार निरहुआ और इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक बेहद रोमांटिक गाना 'तू त लाखों करोड़ों में एक' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी कर रहे हैं. गाने में दोनों मंदिर में एक साथ दर्शक करते हुए नजर आ रहे हैं.

गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे मंदिर की सीढ़ियों पर एक साथ आते हुए नजर आ रहे है और साथ ही एक साथ मंदिर की घंटी बजाते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों के बीच प्यार तो नजर आ रहा हैं, लेकिन निरहुआ कुछ उदास से नजर आ रहे हैं, लेकिन फिर भी गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस रोमांटिक गाने को इंदु सोनाली ने गाया हैं. वहीं गाने के बोल प्यारे लाल यादव कवि ने लिखे हैं. दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'मुकद्दर का सिकन्दर' का है.

'तनी छू ला' गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे बारिश में कर रहे जबरदस्त रोमांस

वहीं इस फिल्म के बारे में बात करें तो, इसमें दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', आम्रपाली दुबे, शमीम खान, पूजा गांगुली, अयाज खान और संजय पांडे जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म के पहले भी कई गाने यूट्यूब पर काफी वायरल हो चुके हैं, जिनको काफी पसंद किया गया है. बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली जोड़ी इंडस्ट्री में इतनी पसंद की जाती है कि ये दोनों जिस फिल्म और गाने में साथ नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. दोनों ने साथ में काफी काम भी किया और जबरदस्त हिट्स भी दी हैं.

‘निशा में चढ़ल बा’ गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी कर रही कमाल, देखें

अन्य खबरें