निरहुआ और आम्रपाली का ‘सामान चुनमुनिया’ भोजपुरी गाना मचा रहा सोशल मीडिया पर धूम

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 11:15 AM IST
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का वीडियो गाना 'सामान चुनमुनिया' यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.
दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का गाना 'सामान चुनमुनिया' यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी एक बार फिर सुर्खियों में है. इस जोड़ी का एक और वीडियो गाना 'सामान चुनमुनिया' यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के बीच हॉट केमिस्ट्री बनती दिख रही है. 

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके इस वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर अभी तक 12,877,682 व्यूज मिल चुके हैं. यानी 1 करोड़ से भी ज्यादा बार इस जोड़ी के गाने को देखा जा चुका है. गाने में नदी किनारे आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव डांस करते हुए हॉट रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जल्द ही बिग बॉस में हॉटनेस का तड़का लगाएंगी

बात करें की इस वीडियो गाने की तो इंदु सोनाली और ओम झा ने आवाज दी है.  प्यारे लाल यादव ने गाने को लिखा है और ओम झा ने संगीत दिया है. गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 

निरहुआ और शुभी के 'तोरा माई के किरिया' भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल, उड़ाया गर्दा

उनके बीच की केमिस्ट्री को अक्सर दर्शक पसंद करते हैं.  दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को दर्शक खूब पसंद करते हैं. अक्सर लोग उनके गाने और अभिनय के दीवाने हो जाते हैं. दिनेश के फैंस उन्हें देसी अंदाज में खूब पसंद करते हैं. बात करें आम्रपाली दुबे के बारे में तो उन्होंने 2014 में भोजपुरी इंडस्ट्री को जॉइन किया है. इससे पहले वो हिंदी सीरियल में नजर आती थी. उनका पहले हिंदी सीरियल का नाम 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' था.

 

अन्य खबरें