'चूसत चूसैते दन्त काट लिहवे' गाने में दिखा निरहुआ और रानी का धमाकेदार डांस

Smart News Team, Last updated: Sat, 23rd Jan 2021, 12:23 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी के गानों को काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में दोनों का एक जबरदस्त गाना 'चूसत चूसैते दन्त काट लिहवे' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी सारे व्यूज आ चुके हैं.
Dinesh Lal Yadav Nirahua Rani Chatterjee Song Chusat Chusate Daant Kaat Lihave

भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त एक्टर से लकर सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है. दोनों के जबरदस्त गान अक्सर ही यूट्यूब पर छाए रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसी बीच इस जोड़ी का एक जबरदस्त गाना 'चुसत चुसैते दन्त काट लिहवे' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ और रानी चटर्जी का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है. दोनों के केमिस्ट्री ने इस गाने को सुपरहिट बना दिया है.

इस गाने के वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस भरे अंदजा में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही इस गाने को काफी पसदं भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस जहां पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रहे हैं, तो वहीं निरहुआ भी अपने जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही है. साथ ही फैंस कमेंट्स कर दोनों की काफी तारीफें कर रहे हैं. दोनों के इस गाने के वीडियो काफी सारे लाइक्स भी आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 2,199,651 व्यूज भी आ चुके हैं.

'समान चुनमुनिया' गाने में दिखा निरहुआ और आम्रपाली दुबे का फुल रोमांस, देखें

बता दें कि निरहुआ और रानी चतर्जी को विपिन सचदेवा, खुशबु जैन और गोलू ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे है, जबकि गाने को म्यूजिक अशोक कुमार दीप ने दिया है. दोनों का ये गाना उनकी हिट फिल्म 'दिलजले' का है. वहीं इससे पहले भी इस फिल्म के कई गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए गए हैं. इसके अलावा इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, विराज भट्ट, रानी चटर्जी, बाली, स्वाति वर्मा और आनंद मोहन जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का धमाकेदार गाना 'रउर बहिनी का भतार' मचा रहा धमाल

अन्य खबरें