निरहुआ ने शादियों में कोरोना गाइडलाइन पालन के लिए शेयर किया नई मूवी का ये क्लिप

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 3:01 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे दोनों को कोरोना पॉजिटिव हैं और इस समय वो आइसोलेशन में अपना समय बिता रहे हैं. हाल में निरहुआ ने अपनी नई फिल्म का वीडियो शेयर कर अपने फैंस को शादियों में सभी कोरोवा गाइडलाइन पलान करने के लिए सचेत किया है. वीडियो में उनके साथ अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं.
Bhojpuri Actor Dinesh Lal Yadav Nirahua

देश भर में कोरोना महामारी काफी तेजी से बढ़ती जा रही हैं और लोग इसके चपटे में भी आते जा रहे हैं. इस बिमारी से इंडस्ट्री की बड़े-बड़े स्टार्स भी बच नहीं पा रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसे स्टार्स और कई लोग हैं, जो इस बिमारी के चपेट में आ गए हैं. वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली के बाद सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भी इस बिमारी की चपेट में आ गए हैं. 

वहीं इन दिनों निरहुआ अपने घर पर ही अपना समय आइसोलेशन में बिता रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और साथ उनको किसी न किसी बहाने से कोरोना से बचे रहने की सलाह देते रहते हैं. हाल में निरहुआ ने एक बाद फिर एक ऐसा ही वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये वीडियो निरहुआ की नई फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' का है. वीडियो में उनके साथ अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में दोनों की शादी के सीन को दिखाया गया है. 

निरहुआ ने आम्रपाली के वीडियो संग शेयर किया डूएट, साथ में लिखा ये कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए निरहुआ ने अपने फैंस को शादियों में सभी कोरोवा गाइडलाइन पलान करने के लिए सचेत किया है. वीडियो को शेयर करते हुए निरहुआ लिखते हैं 'कोरोना की दूसरी लहर ज़्यादा ख़तरनाक है शादियों में guideline का पालन करें'. इसके अलावा भी वो ऐसी कई सचेत करने वाली वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा निरहुआ के काम की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म 'आये हम बाराती बारात लेकर' में नजर आने वाले हैं.

आइसोलेशन में निरहुआ खेल रहे मैच, धमाकेदार वीडियो किया शेयर

अन्य खबरें