'तू रहल करा तीतर' में दिखा निरहुआ का जबरदस्त डांस और शानदार अंदाज, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 11:17 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्रीस के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ का एक जबरदस्त गाना ‘तू रहल करा तीतर’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में एक्टर बेहद ही जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज भी आ रहे हैं.
Dinesh Lal Yadav Nirahua Song Tu Rahal Kara

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और शानदार सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का एक गाना ‘तू रहल करा तीतर’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने को यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है. गाने के वीडियो में सुपरस्टार के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस नीता धुंगुना भी नजर आ रही हैं. दोनों का ये गाना रिलीज इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. गाने के वीडियो में एक्टर बेहद ही शानदार अंदाज में नीता धुंगुना के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

साथ ही गाने के वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस भरे अंदाज में बेहद ही शानदार और जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो पर अब तक 2,519,063 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. फैंस गाने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी की भी काफी तारीफें कर रहे हैं. दोनों के इस गाने को प्रियंका सिंह और मोहन राठौर ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने के शानदार बोल संतोष पुरी ने लिखे हैं, जबकि इस गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है.

'क्रेजी मुझको कर देती है' गाने में दिखा आम्रपाली और निरहुआ का रोमांस भरा अंदाज

वहीं ये गाना निरहुआ की हिट फिल्म 'शेर-ए-हिन्दुस्तान' का है. इससे पहले भी इस फिल्म के कई गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए गए हैं. वहीं इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, नीता धुंगुना, आयुष रिजाल और सुनील थापा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म को भी काफी पसंद भी किया गया था. वहीं अगर दिनेश लाल यादव के फिल्मी सफर पर नजर डाले, तो उन्होने अपना करियर की शुरूआत साल 2008 में आई फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से की थी.

निरहुआ ने की मोदी जी से की 'पुरानी बीबी बंद करा दा म' की मांग, गाना हो रहा वायरल

अन्य खबरें