आइसोलेशन में निरहुआ ने खेसारी लाल के डायलॉग पर शेयर किया वीडियो, लिखी ये बात

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 4:07 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ कोरोना पॉजिटिव हैं और इस समय वो अपने घर में आइसोलेशन में हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो मास्क लगाए खेसारी लाल के एक डायलॉग 'जब तक तोड़ेंगे नही तब तक छोड़ेंगे नही' पर वीडियो बना रहे हैं.
Bhojpuri Actor Dinesh Lal Yadav Nirhua

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' कोरोना पॉजिटिव हो गाए हैं, जिसके बाद वो इस समय अपने घर में ही आइसोलेशन में हैं. इसी बीच उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी एक बहद ही जबरदस्त वीडियो शेयर की है, जिसमें वो मास्क लगाए खेसारी लाल के एक डायलॉग 'जब तक तोड़ेंगे नही तब तक छोड़ेंगे नही' पर वीडियो बना रहे हैं. साथ ही वीडियो में वो अपने बेड़ से उठकर बहार छत पर जाते हुए नजर आ रहे हैं. 

निरहुआ ने इस वीडियो में कोरोना की चैन को तोड़ने की बात की और इशारा किया है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है '#जब तक तोड़ेंगे नही तब तक छोड़ेंगे नही #breakchainofcovid19 #besafeeveryone'. वहीं निरहुआ के इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. फैंस उनकी और उनकी अदम्य साहस की जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

आम्रपाली दुबे के बाद निरहुआ भी हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बता दें कि निरहुआ इस समय उत्तर प्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप की शूटिंग कर रहे थे. आज निरहुआ ने खुद सोशल मीडिया पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर मास्क लगाए हुए अपनी फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मैं भी Positive हो गया'. इसके अलावा उनकी एक फिल्म ‘आए हम बाराती बारात लेके’ का टीजर कल रिलीज होने जा रहा है. 

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव ने कराया एंटीजेन कोविड टेस्ट, रिपोर्ट आई निगेटिव

अन्य खबरें