'धोखा देती है' गाने में दिखा खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की जोड़ी लग रही कमाल

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 6:47 PM IST
  • सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर यू्ट्यूब पर खासे छाए रहते हैं. वहीं हाल में उनका एक और जबरदस्त गाना 'धोखा देती है' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने पर अब काफी सारे व्यूज आ चुके हैं.
Khesari Lal Yadav Akshara Singh Song Dhoka Deti Hai

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अक्सर ही यूट्यूब पर अपने गानों को लेकर छाए रहते हैं, जिनको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. वहीं इन दिनों खेसारी लाल यादव अपनी आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच उनका एक जबरदस्त गाना 'धोखा देती है' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं। गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह ये गाना उनकी हिट फिल्म 'बलमजी आई लव यू' का है. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. गाना भले ही पुराना लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 4,951,482 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी मिल रहे हैं. साथ ही फैंस कमेंट्स कर दोनों की जोड़ी की तारीफें कर रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने साथ मिलकर गाया है. साथ ही गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

'असो के लगन में' गाने में नाराज अक्षरा सिंह को मनाते नजर आए खेसारी लाल, देखें

बता दें, खेसारी लाल की आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इतना ही नहीं ये फिल्म भी खेसारी लाल यादव के लिए काफी मायने रखती है क्योंकि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी था जब वो अपने परिवार को चलाने के लिए लिट्टी चोखा बेचा करते थे. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात की जाए, तो इसमें खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी भी नजर आने वाली हैं. इन दोनों की जोड़ी को फैंस और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि इस फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे.

खेसारी लाल यादव के गाने 'सबेरे सड़िया खुलल रहता' ने यूट्यूब पर मचाया बवाल, देखें

अन्य खबरें