खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के कॉमेडी सॉन्ग ने 'नफरत के बांस' ने लूटा फैंस को दिल

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Dec 2020, 10:57 PM IST
  • हाल में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का एक गाना 'नफरत के बांस' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.
Khesari Lal Yadav Akshara Singh Song Nafarat Ke Bans

भोजपुरी सिनेमा खेसारी लाल यादव को उनकी फिल्मों और शानदार गानों के लिए जाना और पसंद किया जाता है. साथ ही उनको भोजपुरी सिनेमा कॉमेडी किंग के तौर पर भी जाना और पंसद किया जाता है. हाल में उनका एक कॉमेडी गाना ‘नफरत के बांस’ का वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ-साथ काफी पसंद भी किया जा रहा है। गाने में खेसारी लाल यादव रास्ते पर अक्षरा सिंह का प्यार पाने के लिए कॉमेडी स्टाइल में फुट-फुटकर रोते हुए नजर आ रहे है। इस गाने को बीच सड़कों पर शूट किया गया है.

इसलिए आस-पास लोगों की काफी भीड़ भी देखी जा सकती है. इस गाने में खेसारी लाल रो कर अक्षरा सिंह से अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं और अक्षरा सिंह उनको बार-बार मना करती आ रही हैं, लेकिन खेसारी लाल उनकी पीछे लगे रहते हैं और उनका मनाने की कोशिश करते रहते हैं. गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा काफई पसंद की जा रही है. साथ ही गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक 5,342,388 व्यूज आ चुके हैं.

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के गाने ‘टन टन करे’ ने यूट्यूब पर मचाया गदर, देखें

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद गाया है. साथ ही इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक घुंघरू जी ने दिया है. ये गाना दोनों की फिल्म 'दिलवाला' का है. खेसारी लाल का ये गाना साल 2017 में रिलीज किया गया था. खास बात ये है कि ये गाना अब भी यूट्यूब पर खासा वायरल हो रहा है. बता दें भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाला यादव का बहुत नाम है. हाल ही में उनकी फिल्म 'बागी' रिलीज हुई थी, जिसको काफी पसंद किया गया था. वहीं अब वो जल्द काजल राघवानी के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं.

भावुक कर देगा काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'इश्क बड़ा फकीरा रे', देखें

अन्य खबरें