खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' यूट्यूब पर मचा रहा धूम

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 9:27 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस गाने ते वीडियो पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 
Khesari Lal Yadav Akshra Singh Song Jabse Bole Koilariya

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने फैंस के बीच में काफी फेमस हैं. वो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने शानदार संगित के लिए भी जाने जाते हैं. फैंस उनकी आवाज के दीवाने हैं. खेसारी लाल के गाने अक्सर ही यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. इतना ही नहीं खेसारी लाल यादन अपने गानों को खुद ही गाते हैं. वैसे देखा जाए तो आज के समय में भोजपुरी फैंस के अलावा आम लोग के बीच भी भोजपुरी गाने और एक्टर-एक्ट्रेस काफी फेमस होन लगे हैं. हिंदी गानों को पसंद करने वाले लोग भी भोजपुरी गानों को काफी पसंद करने लगे हैं. 

वहीं हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. गाने में खेसारी लाल के साथ अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं. दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. वैसे तो खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की कई एक्ट्रेस के साथ नजर आ चुकी हैं, लेकिन कुछ ही एक्ट्रेस के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है, जिसमें एक्ट्रेस काजल राघवानी के बाद अक्षरा सिंह का नाम आता हैं. वहीं दोनों का जो गाना इन दिनों यूट्यूब पर घूम मचा रहा है वो उनकी भोजपुरी फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ का है. साथ ही इस गाने को खुद खेसारी लाल और कल्पना ने अपनी शानदार आवाज दी है. 

वहीं गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और संगीत घुंघरू ने दिया है. गाने को दर्शकों द्वावा काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इस गाने की वीडियो पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही दर्शक वीडियो पर लाखों में कमेंट्स और लाइक्स कर दोनों की जोड़ी के साथ-साथ गाने की भी तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर खेसारी लाल यादव के करियर की बात करें तो वो भोजपुरी सिनेमा में अब तक काफी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब जल्द ही काजल राघवानी के साथ फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में नजर आने वाले हैं. 

खेसारी लाल का गाना 'जवानी के आग हS टेंकर से ना बुती' ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

खेसारी लाल यादव का गाना 'ले लS होठलाली के स्वाद' उड़ा देगा आपके भी होश

अन्य खबरें