खेसारी लाल और अंजना सिंह का रोमांटिक गाना 'लगाई राजा जी किल्ली' हो रहा वायरल

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 8:29 PM IST
  • भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक गाना 'लगाई राजा जी किल्ली' इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल के साथ अंजना सिंह भी नजर आ रही है. गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस को भी काफी भा रही है. गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Khesari Lal Yadav Anjana Singh Song Laga Raja Ji Killi

आज के समय में पंजाबी और हिंदी गानों की तरह ही भोजपुरी गानों का भी क्रेज दर्शकों के बीच तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस समय में यूट्यूब पर काफी संख्या में लोग भोजपुरी गानों को सुनना काफी पसंद करते हैं. इतना ही नहीं भोजपुरी गानों के साथ-साथ अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों की भी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ रही है. यही वजह है कि फैंस भोजपुरी गानों और फिल्मों को देखाना और उनके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते है. वहीं भोजपुरी सितारों में सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल की भी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है. इन दिनों यूट्यूब पर स्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस अंजना सिंह का एक गाना 'लगाई राजा जी किल्ली' काफी देखा जा रहा है, जो पूरी तरह से छा गया है.

गाने में खेसारी लाल और अंजना सिंह के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. गाने में अंजना सिंह लाल रंग की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं खेसारी लाल भी हरी रंग की साड़ी में कमाल कर रहे है. दोनों के बीच के इस रोमांटिक गाने को यूट्यूब पर अब तक लाखों से भी ज्यादा संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही दर्शक कमेंट कर अंजना सिंह और खेसारी लाल की रोमांटिक केमिस्ट्री की काफी तारीफें कर रहे हैं. इस गाने को एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में अंजना सिंह खेसारी लाल के साथ बेहद ही बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं.

दोनों ने अपने जबदस्त डांस से तमाम दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है. गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. साथ ही गाने में म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है. ये गाना इन दोनों की भोजपुरी फिल्म 'लहू पुकारेला' का है. फिल्म के डायरेक्टर मानुल ठाकुर हैं जबकि प्रोडूयूसर अखिलेश कुमार सिंह हैं. फिल्म की स्टार कास्ट की बात की जाए तो खेसारी लाल यादव, अंजना सिंह, मनोज द्विवेदी, किरण यादव और अनूप अरोरा मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना 'जबसे बोलेली कोइलरिया' यूट्यूब पर मचा रहा धूम

खेसारी लाल का गाना 'जवानी के आग हS टेंकर से ना बुती' ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

अन्य खबरें