कुछ लोगों ने खेसारी लाल की कर दी कुटाई, रोते हुए पहुंचे चांदनी सिंह के पास देखें

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 1:17 PM IST
  • सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. आए दिन उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही वायरल होने लगते हैं. इन दिनों उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'एक्शन से भरपूर' यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है. गाने में खेसारी लाल के साथ चांदनी सिंह नजर आ रही हैं.
खेसारी लाल यादव का गाना 'एक्शन से भरपूर'

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के आए दिन गाने रिलीज हो रहे हैं और काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं. खेसारी लाल के गाने दर्शकों को कितने भाते हैं इस बात का अंदाजा उनके गानों पर आने वाले व्यूज से लगाया जा सकता है. वहीं इन दिनों उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'एक्शन से भरपूर' यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है. गाने में खेसारी लाल के साथ चांदनी सिंह नजर आ रही हैं. गाने में खेसारी लाल चांदनी सिंह का इंतजार करते हैं. 

इतने में कुछ लोग वहां आते हैं और खेसारी लाल की कुटाई कर देते हैं, जिससे वो काफी जख्मी हो जाते हैं. इसके बाद वहां चांदनी सिंह आती हैं और खेसारी लाल उनको बताते हैं कि कैसे कुछ लोगों ने उनको पकड़ कर पीट दिया. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में खेसारी लाल की कॉमेडी उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है. गाने के वीडियो पर अब तक 47,959,401 व्यूज आ चुके हैं. 

खेसारी लाल के गाने 'मालवा के बेटा मामा कहता' ने मचाई जबरदस्त धूम,आए मिलियन व्यूज

साथ ही गाने पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. दर्शकों को गाना काफी भा रहा है. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने को संगीत दीपक दिलकाशी ने दिया है. वहीं गाने के लिरिक्स अजय बच्चन ने लिखे हैं. इसके अलावा खेसारी लाल यादव के काफी गाने रिलीज हुए हैं और होने वाले हैं. 

खेसारी लाल के गाने 'लागेलु जहर' ने रिलीज होते ही मचा दिया धमाल, आए मिलियन व्यूज

अन्य खबरें