'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह के निधन पर खेसारी लाल ने जताया दुख, लिखा इमोशनल पोस्ट

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 12:56 PM IST
  • इंडिया के ‘फ्लाइंग सिख’ मिल्खा सिंह का एक महीने तक कोरोना संक्रमण से जूझने के बाद निधन हो गया. उनके निधन के सभी उनके लिए अपना दुख प्रकट कर रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर उनको भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है. साथ ही उन्होंने पोस्ट कर उनको नमन किया है. 
Khesari Lal Yadav expressed grief over the death of Flying Sikh Milkha Singh

भारत के 'फ्लाइंग सिख' के नाम से मशहूर महान धावक मिल्खा सिंह का कल देर रात कोरोना के चलते निधन हो गया. 91 साल के मिल्खा सिंह गुरुवार को उनकी रिपोर्ट निगेटिव तो आ गई थी लेकिन कल उनकी हालत नाजुक हो गई और उन्होंने कल देर रात दम तोड़ दिया. वहीं उनके निधन के बाद हर कोई उनको अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहा है. 

ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव ने भी उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक इमोशन पोस्टल शेयर किया है, जिसमें वो लिखते हैं 'हमारे 'फ्लाइंग सिख' #मिल्खा_सिंह जी का निधन हम सभी के लिए एक अपूरणीय क्षति है. आपने सारी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है, सर. हम सभी आपके योगदान के लिए हमेशा कर्जदार रहेंगे... ॐ शांति #MilkhaSinghJi'. साथ ही फैंस भी कमेंट्स कर उनको नमन कर रहे हैं. 

एक बार फिर पाखी और खेसारी लाल की जोड़ी मचाएगी धूम, नया गाना इस दिन होगा रिलीज

इसके अलावा भी ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने उनके लिए अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है. वहीं अगर बात मिल्खा सिंह की करें तो, वो भारत के खेल इतिहास के सबसे सफल एथलीट थे. देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु से लेकर पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति फील्ड मार्शल अयूब खान तक सब मिल्खा के हुनर के मुरीद थे. बता दें कि मिल्खा सिंह का जन्म 20 नवम्बर 1929 गोविंदपुरा में एक सिख परिवार में हुआ था. गोविंदपुरा अब पाकिस्तान का हिस्सा है.

खेसारी लाल, रानी और मोनालिसा का गाना 'पेनह बाबा रामदेव के लगौंटा' बटोर रहा व्यूज

अन्य खबरें