खेसारी लाल और काजल राघवानी के गाने 'बदनाम हो जाइब दुनो जनि' मचा रहा कहर, देखें

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 11:01 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और फेमस सिंगर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की सुपरहिट जोड़ी का एक शानदार रोमांटिक गान 'बदनाम हो जाइब दुनो जनि' इन दिनों यूट्यूब पर कहर मचा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच को जबरदस्त जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Song Badnaam Jawaniya Hoi

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी कहे जाने वाली सुपरस्टार और फेमस सिंगर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के दीवानों की कोई कमी नहीं है. लोगों काफी संख्या में इनके फिल्मों और गानों को पसंद करते हैं. काफी संख्या में इन दोनों के गानों पर व्यूज देखे जाते हैं. दोनों ने साथ में कई सारी फिल्मों में काम किया है, जिनको दर्शकों और उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है. साथ ही भोजपुरी सिनेमा के दीवानों के अलावा आम जनता भी अब भोजपुरी गानों की दीवानी होती जा रही है और खेसारी लाल और कजल की जोड़ी की फैन होती जा रही है. दोनों के कई सारे गाने यूट्यूब पर आसानी से देखे और सुनने को मिल लाएंगे.

वहीं हैल ही में खेसारी लाल और काजल राघवानी का एक गाना 'बदनाम खेसरिया होई जान' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस फैंन के सिर चढ़कर बोलता है. गाने का विडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है. इस गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों के मन को भा रही है. फैंस दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफें कर रहे हैं. इस गाने को खुद खेसारी लाल और खूशबू जैन ने साथ में गाया है, जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. वहीं ये गाना दोनों की फिल्म 'इंतकाम' का है.

'दिल ना लगाई' गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी ने यूट्यूब पर लगाई आग

वहीं अगर खेसारी लाल के बारे में बात की जाए तो, खेसारी लाल यादव इस मुकाम तक आने के लिए काफी मेहन की है. उन्होंने कई बुरे हालातों का सामना किया है. वो सड़कों पर लिट्टी चोखा तक बेचा करते थे. इसलिए वो हमेशा कहते हैं कि लिट्टी चोखा से उनका पुराना नाता है. वहीं अब वो जल्द ही काजल राघवानी के सा थ अपनी अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसके नाम 'लिट्टी चोखा' है. फैंस भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, देखें

अन्य खबरें