खेसारी लाल ने काजल राघवानी की शादी पर गाया इमोशनल गाना ‘बेवफा की शादी' हुआ वायरल

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 09:08 PM IST
  • भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का एक गाना सोशल मीडिाय पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में उनके साथ काजल राघवानी नजर आ रही है. साथ ही इस गाने पर अब तक काफी सारे व्यूज आ चुके हैं और साथ ही फैंस को भी उनका ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि ये गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म ‘मुकद्दर’ का है. 
Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Song bewafa ki shadi

इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के फिल्म और गाने दर्शकों के सिर चढ़ कर बोल रहे हैं. इन दिनों भोजपुरी गानों का क्रेज काफी ज्यादा देखा जा सकता है. ज्यादा तर लोग भोजपुरी गानों को काफी ज्यादा देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा भोजपुरी स्टार्स को फैंस काफी पसंद करते हैं. हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गानों के तो लोग दीवाने हैं और वो उनके हर एक गाने को काफी पसंद करते हैं और साथ ही उनके गानों पर मिलियन्स में व्यूज आते हैं. हाल ही में उनका एक गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद ही बेहद ही इमोशनल अंदाज में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में उनके साथ काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस गाने के बोल 'बेवफा की शादी' हैं और ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का है. इतना ही नहीं इस फिल्म के सभी गानों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए गए हैं, लेकिन इस गाने को दर्शकों को काफी ज्यादा ही प्यार मिल रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव की गर्लफ्रेंड यानी काजल राघवानी की शादी हो रही है और वो उनकी शादी पर बहुत दुखी हैं और गाना गाते नजर आ रहे हैं. इस गाने में काजल राघवानी भी बेहद दुखी दिखाई दे रही हैं. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 10 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

वहीं इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और हनी बी ने मिलकर गाया है. बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के कई गाने वायरल हो चुके हैं. साथ ही दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में भी काम किया है. इतना ही नहीं देखा जाए तो खेसारी लाल की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी के साथ जमती भी है. वहीं अगर खेसारी लाल यदाव की बात की जाए तो उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं, जो उनके हर एक फिल्म और गानों को काफी पसंद करते हैं और साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का एक्शन हीरो और कॉमेडी किंग माना जाता है.

 

खेसारी लाल और रानी चटर्जी का गाना ‘पातर-पातर पियवा के’ ने फैंस के दिलों में लगाई

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’ जमकर काट रहा बवाल

अन्य खबरें