'बूढ़े लोगों के शक हो जाई' गाने में दिखा खेसारी लाल और काजल की बेइंतहा रोमांस

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 12:14 AM IST
  • हाल में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'बूढ़े लोगों के शक हो जाई' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है और साथ ही काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाना यूट्यूब पर छा गया है. गाने के वीडियो में दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी सारे व्यूज आ चुके हैं.
Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Song Budhau Log Ke Sak Hojayee

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और अपनी शानदार गायकी से सभी के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली खेसारी लाल यादव अक्सर ही यूट्यूब पर अपने गानों को लेकर छाए रहते हैं. उनके गानों को बेहद पसंद किया जाता है. साथ ही उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ पसंद की जाती हैं. दोनों के गाने यूट्यूब पर काफी संख्या में वायरल होने के साथ-साथ काफी पसंद भी किए जाते हैं. दोनों के गानों पर काफी संख्या में व्यूज आते हैं. वहीं हाल में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'बूढ़े लोगों के शक हो जाई' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है.

साथ ही गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. दोनों का ये रोमांटिक गाना यूट्यूब पर छा गया है. गाने के वीडियो में दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 4,210,984 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही फैंस गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स के साथ-साथ कमेंट्स भी कर रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों की काफी तारीफें भी कर रहे हैं. गाने में काजल राघवानी कुछ बुजुर्ग लोगों को योग करती हुई नजर आ रही हैं, वहीं खेसारी लाल उनको छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना 'कमर में दरद ना रहे' यूट्यूब पर मचा रहा कहर, देखें

गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. गाना दर्शकों के बीच छा गया है. गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. साथ ही इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने गाया है, जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. गाने को संगीत श्याम आजाद ने दिया है. ये गाना दोनों की हिट फिल्म 'कुली नंबर 1' का है. इस फिल्म के पहले भी गाने वायरल हो चुके हैं. साथ ही इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडे, देव सिंह और महेश आचार्य जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

‘दे दे पगलिया’ गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी लग रही कमाल, देखें

अन्य खबरें