खेसारी लाल यादव का गाना ‘देवर करे घात ए राजा’ हो रहा हिट, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 10:26 PM IST
  • हाल में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल का एक गाना ‘देवर करे घात ए राजा’ यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने को खेसारी लाल मे खुद गाया है. वहीं गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. गाने में खेसारी लाल के डांस को काफी पसंद किया जा रहा है.  
Khesari Lal Yadav Song Devar Kare Ghat E Raja

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और अपनी शानदार आवाज से सबका दिल जीतने वाले खेसारी लाल यादव को शाहरुख खान कहा जाता है. खेसारी लाल यादव अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी बेमिसाल आवाज के लिए भी काफी जाने और पंसद किए जाते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर धूम मचाते है. उनके गाने अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं, जो काफी पसंद भी किए जाते हैं और इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके गानों पर करोड़ो की संख्या में व्यूज आते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव का गाना ‘देवर करे घात ए राजा’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

खेसारी लाल के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 14 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव अलग अंदजा में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल के भोजपुरी गानों में वो हमेशा ही अलग ही अंदाज में नजर आते हैं. उनका ये गाना यूट्यूब पर काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा है. इस गाने में उनका शानदार डांस देखने को मिल रहा है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने ही गाया है. इस गाने के बोल अजीत हलचल ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है.

खेसारी लाल यादव के गाने 'घाम लगता ऐ राजा' ने यूट्यूब पर मचाई धूम, देखें वीडियो

इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस गाने को बेहद शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है. खास बात ये है कि खेसारी लाल यादव के गाने यूट्यूब पर हर वायरल होते हैं. साथ ही उनके गानों के साथ-साथ फिल्मों को भी काफी पसंद की जाती हैं. वहीं देखा जाए तो खेसारी लाल यादव के गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. भोजपुरी गानों के शौकीन लोग उनके गानों को काफी पसंद करते हैं. गाने में खेसारी लाल का अंदाज हमेंशा की तरह ही बेहद खास है.

 

सुनिए भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं'

अन्य खबरें