'दिल ना लगाई' गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी ने यूट्यूब पर लगाई आग

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 10:57 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है. इन दोनों का सुपरहिट गाना 'दिल ना लगाई' सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.
Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Song Dil Na Lagai Ha

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और फेमस सिंगर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ऑनस्क्रीन काफी पसंद की जाती है. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों ने साथ कई भोजपुरी फल्मों में साथ काम किया है. साथ वो कई सारे गानों में एक साथ नजर आ चुके हैं. दोनों के गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल ही में दोनों का एक गाना 'दिल ना लगाई' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी दोनों दुखी नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के बोल दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं. गाने में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जा रह है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद गाया है. साथ ही इस गाने के बोल अजीत हुचल ने लिखे है, जबकि इस गाने को म्यूजिक ओम झा ने दिया है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक 340,440 व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि ये गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म 'बलम जी आई लव यू' का है. इस गाने के साथ-साथ इस फिल्म और बाकी गानों को भी काफी पसंद किया गया था. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने चैनल पर शेयर किया है.

खेसारी लाल और काजल राघवानी के गाने 'तोहरे कारणवा' को मिल रहा फैंस का प्यार

साथ ही गाने के वीडियो पर फैंस काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं और गाने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी की भी काफी तारीफें कर रहे हैं. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं, जो काफी पसंद की गई है. इसके अलावा दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन से लेकर सोशल मीडिया कर धमाल मचाने का काम करती हैं. दोनों का जब भी कोई गाना रिलीज होता है फैंस दीवाने हो जाते हैं. वहीं दोनों जल्द ही एक साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, देखें

अन्य खबरें