खेसारी लाल और काजल के धमाकेदार गाने 'एगो हम हमार दिल' को सुनने आप भी झूम उठेंगे

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 12:40 AM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के गानों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है. उनके गाने यूट्यूब पर धमाल मचाने का काम करते हैं. हाल में उनका एक धमाकेदार गाना 'एगो हम हमार दिल' यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं.
Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Song Ego Ham Hamar Dil

भोजपुरी सुपरस्टार और फेमस सिंगर खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों के साथ में काफी गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं. इतना ही नहीं दोनों के गानों को यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया जाता है. साथ ही दोनों के गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. 

वहीं हाल में दोनों का एक ऐसा ही धमाकेदार और जबरदस्त गाना 'एगो हम हमार दिल' यूट्यूब पर धूम मचाने में लगा है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल और काजर राघवानी की दमदार जोड़ी देखने को मिल रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने की खास बात ये हैं कि इसको सुनने के बाद आप भी झूम उठेंगे. गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 301,594 व्यूज आ चुके हैं, जो बड़ते जा रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव और पाखी हेगड़े का गाना ‘बंगलनिया’ हुआ रिलीज, 6 साल बाद दिखे साथ

साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस धमाकेदार गाने को खुद खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने को बोल अजीत हचल ने दिए हैं, जबकि गाने को म्यूजिक ओम झा ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'सइयां अरब गईलें ना' का है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और शुभी शर्मा साथ नजर आ रहे हैं.

खेसारी लाल यादव ने 'सुबह लव हो गया सांझे सब हो गया' गाने में रैप से मचाया धमाल

अन्य खबरें