खेसारी लाल और काजल का गाना 'सुताला तनी कोरा में' दर्शकों के बीच मचा रहा धूम

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 11:41 PM IST
  • खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी इंडस्ट्री की नंबर 1 मानी जाती हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्मों और गानों में काम किया है. दोनों के गाने यूट्यूब पर वायरल रहते हैं. हाल में दोनों का एक ऐसा ही धमाकेदार रोमांटिक गाना 'सुताला तनी कोरा में' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में खेसारी लाल काजल राघवानी से शिकायत करते नजर आ रहे हैं.
Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Song Sutala Tani Kora Mein Video

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के इन दिनों काफी गाने रिलीज हुए हैं, जिनको बेहद देखा और पसंद किया जा रहा है. वो अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर छाए रहते हैं. वहीं अगर खेसारी लाल यादव की बात करें तो, उनकी जोड़ी काजल राघवानी की के साथ बेहद पसंद की जाती है. दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की नंबर 1 जोड़ी कहलाती है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों से लेकर गानों में काम किया हैं. 

दोनों की फिल्मों और गानों को काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा दोनों के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल में दोनों का एक ऐसा ही धमाकेदार रोमांटिक गाना 'सुताला तनी कोरा में' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में खेसारी लाल काजल राघवानी से शिकायत करते नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी साथ में काफी पसंद की जा रही है. गाने में दोनों साथ में काफी पसंद किए जा रहे हैं. 

खेसारी और शिल्पी राज के गाने 'लाखो खर्चे हुए है' ने दर्शकों के बीच मचाई खलबली

गाने में दोनों के बीच प्यार भरी नोक-झोंक देखने को मिल रही है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने का वीडियो और बोल दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. वहीं गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है, जबकि गाने के लिरिक्स प्यारे लाल कवि जी, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखा है.

खेसारी लाल ने काजल राघवानी से कहा 'चुम्मा भी ना देती हो', आ रहे धड़ाधड़ा व्यूज

अन्य खबरें