खेसारी लाल यादव का गाना ‘तेलवा मल दे’ सोशल मीडिया पर हो रहा है जबरदस्त वायरल

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 08:59 PM IST
  • भोजपुरी के जाने-माने एक्टर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक रोमांटिक गाना 'तेलवा मल दे' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. साथ ही गाने के वीडियो पर अब कर 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि ये गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ का है.
Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Song Telwa Mal De

देखा जाए तो इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के गानों ने इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस समय में लोग काफी तेजी से भोजपुरी गानों को सुन रही है. वहीं अगर बात हो दर्शकों के फेवरेट एक्टर और एख्ट्रेस की तो उनकी फैंन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है. वहीं भोजपुरी ससुपरस्टार खेसारी लाल यादव की बात करें तो उनके फैंस फॉलोइंग का कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता. उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि जब उनका कोई गाना यूट्यूब पर वायरल होता है तो उस पर करोड़ों में लाइक्स आने लग जाते हैं. खेसारी लाल का एक और ऐसा ही गाना इन दिनों यूट्यूब काफी काफी तेजी से देखा जा रहे हैं.

इस गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल ‘तेलवा मल दे’ हैं. साथ ही इन गाने में दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. साथ ही फैंस हमेशा की तरह ही दोनों की जोड़ी की काफी तारीफें कर रहे हैं. दोनों का ये गाना काफी तेजी से यूट्यूब पर देखा जा रहा है. इसके अवाला गाने के वीडियो पर अब तक 8,588,648 व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा फैंस उनकी इस गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स के साथ-साथ कमेंट्स भी कर रहे हैं.

ये गाना खेसारी की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'हम हैं हिंदुस्तानी' का है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने अपनी आवाज दी हैं. ये गाना वैसे तो काफी पुराना है लेकिन इन दिनों ये फैंस की जान बना हुआ है. वहीं अगर बात करें खेसारी लाल की तो वो भजोपुरी सिनेमा की जान कहे जाते हैं. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अब तक काफी फिल्मों में काम किया है और साथ ही काफी एक्ट्रेस के साथ उनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है. वहीं अब वो अपनी अगली आने वाली फिल्म में बिजी हैं, जिसमें वो काजल राघवानी के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का नाम 'लिट्टी चोखा' है.

 

खेसारी लाल ने काजल राघवानी की शादी पर गाया इमोशनल गाना ‘बेवफा की शादी' हुआ वायरल

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’ जमकर काट रहा बवाल

अन्य खबरें