खेसारी लाल और काजल राघवानी के गाने 'तोहरे कारणवा' को मिल रहा फैंस का प्यार

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 10:07 PM IST
  • इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक रोमांटिक गाना 'तोहरे कारणवा' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादल पहलवानी करते हुए नजर आते हैं. साथ ही गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.  
Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Song Tohre Kaaranwa

अगर देखा जाए तो इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड से लेकर पंजाबी सिनेमा और गानों को करारी टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. भोजपुरी गानों को सुनने वालों की गिनती दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. इतना ही नही भोजपुरी गानों को पसंद करने वालों की संख्या भी बढ़ रही हैं. लोगों हर दिन भोजपुरी गानों को सुनना पसंद करते हैं. इसके अलावा अब तो शादी या किसी तरह के फंक्शन में भी भोजपुरी गानों को क्रेज देखने को मिलता है. वहीं भोजपुरी गानों के साथ भोजपुरी कलाकारों की मांग और फैन फॉलोइंग भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है और इनमें से ऊपर हैं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और अपनी शानदार आवाज के लि अपने फैंस के दिलों में अपने जगह बनाने वाले एक्टर खेसारी लाल यादव और खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघावनी. 

दोनों की फिल्मों से लेकर गानों तक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं. दोनों के गानें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और उन पर तेजी से व्यूज बढ़ते रहते हैं. हाल ही में दोनों एक ऐसा ही रोमांटिक गाना 'तोहरे कारणवा' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल होने के साथ-साथ काफी संख्या में देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री ने सभी को उनका दीवाना बना दिया है. गाने में खेसारी लाल काजल राघवानी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. साथ ही दर्शकों को गाने के बोल भी काफी भा रहे है. 

खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर मचाया धमाल, वीडियो हो रहा वायरल यहां देखें

वहीं खेसारी लाल और काजल का ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. दोनों का ये गाना धमाकेदार गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' का है. गाने के साथ-साथ इस फिल्म के सभी गानों काफी पसंद किए गए हैं. इस गाने पर अब तक 17,316,233 व्यूज आ चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी अपने जबरदस्त डांस और एक्टिंग की वजह से फैंस के दिल में जगह बना चुकी हैं. ऐसे में अगर खेसारी लाल और काजल राघवानी एक ही फिल्म या गाने में साथ हों तो गाना हिट ही मान लिया जाता है.

खेसारी लाल यादव के इस पुराने गाने ‘बनल बा’ने यूट्यूब पर मचाया बवाल, देखें वीडियो

अन्य खबरें