खूबसूरत वादियों में मधु शर्मा संग रोमांस करते दिखे खेसारी लाल यादव, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 10:30 PM IST
  • हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के एक गाने ‘जब दिल के धड़कन में’ न यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. गाने में खेसारी लाल के साथ मधु शर्मा डांस करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों के इस रोमांटिक गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.
Khesari Lal Yadav Madhu Sharma Song Jab Dil Ke Dhadkan Mein

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और बेमीसाल सिंगर खेसारी लाल यादव का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम ‘जब दिल के धड़कन में’ है. गाने में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस मधु शर्मा भी नजर आ रही हैं और खास बात ये है कि गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमेस्ट्री दर्शकों को काफी भा रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री को गाने में काफी पसंद की जा रही है. साथ ही इस गाने को पवन पांडे ने लिखा है, जबकि इसको म्यूजिक घुंघुरु दी ने दिया है. साथ ही इस गाने के वीडियो कों असलम शेख ने डायरेक्ट किया है. गाने में दोनों किसी खूबसूरत वादियों में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

साथ ही गाने के बोल भी दर्शकों को काफी भा रहे हैं. गाना सुनने के बाद से ही सबकी जबान पर चढ़ जाएगा। एक बेहद ही रोमेंटिक गाना है। इसके अलावा इस गाने को यूट्यूब पर अब तक लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं। गाने की पॉपुलैरिटी को देखते हुए वेव म्यूजिक ने इसे अपने वीडियो प्लेटफॉर्म पर दोबारा शेयर किया है. ये गाना इन दोनों की भोजपुरी फिल्म 'खिलाड़ी' का है. ये फिल्म साल 2016 में रिलीड की गई थे और रिलीज होते हैं सुपरहिट साबित भी हुई थी. फिल्म के साथ-साथ इसके सारे गाने काफी हिट हुए थे. वहीं इस रोमेंटिक गानों को बर्फीली वादियों में फिल्माया जा रहा है.

खेसारी लाल यादव के गाने 'मीठी जलेबी' ने यूट्यूब पर लगाई आग, देखें वीडियो

वहीं अगर गाने के वीडियो को देखा जाए तो इस गाने में मधु शर्मा साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, जबकि खेसारी लाल यादव काफी डैशिंग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. गाने में पहले दोनों बर्फीली वादियों में रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद हरियाली वादियों में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. बता दें कि खेसारी लाल यादव ने मधु शर्मा के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन खेसारी लाल यादव की जोड़ी ज्यादा तर काजल राघवानी के साथ ही बनती है और पसंद भी की जाती है. काजल राघवानी भी भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. भोजपुरी सिनेमा में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.

काजल राघवानी और खेसारी के गाने 'छतरी जल्दी लगावा ना' नें बरसात में लगाई आग

अन्य खबरें