खेसारी लाल और मोनालिसा का गाना 'घड़ी में बाजल बाटे साढ़े तीन' हो रहा वालयरव

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 09:13 PM IST
  • इन दिनों यूट्यूब पर भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक गाना 'घड़ी में बाजल बाटे साढ़े तीन' तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस मोनालिसा भी नजर आ रही हैं. साथ ही इस गाने पर अब तक लाखों से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 
Khesari Lal Yadav Monalisa Song Ghadi Me Bajal Bate Sadhe Tin

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव को किसी की पहचान की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने अपने दम पर वो मुकाम हासिल किया है जहां लोग उनके अभनिय और गायकी के दिवाने हैं. इसके अलावा उनकी फिल्में और गाने अक्सर ही यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल होते हैं, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक रोमांटिक गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के बोल 'घड़ी में बजल बाटे अब साढ़े तीन' है. साथ ही गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी नजर आ रही हैं. इस गाने को भी काफी पसंद भी किया जा रहा है.

ये गाना काफी पुराना है, लेकिन आज भी गाने का क्रेज काफी देखा जा रहा है. गाने में दोनों स्टार्स के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. गाने में मोनालिसा बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 29,390 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस सॉन्ग को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. और मोनालिसा दोनों ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. दोनों के इस रोमांटिक गाने को इंदु सोनाली ने गाया है. वहीं इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक राजेश रजनिश ने दिया है.

खेसारी लाल और मोनालिसा ये सॉन्ग भोजपुरी फिल्म 'नागिन' का है. वहीं इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, रानी चटर्जी, मोनालिसा और मनोज टाईगर मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. वहीं अगर खेसारी लाल यादव के करियर की बार करें तो, खेसारी लाल जल्द ही भोजपुरी एक्ट्रेस कोजल राघवानी के साथ भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं. साथ ही खेसारी लाल अब तक काफी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी एक्टर के काफी सारे फॉलोअर्स है, जो उनको काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा खेसारी लाल यादव अपनी सिंगिंग के साथ-साथ बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं.

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना ‘बज जाइ छागल’ यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

खेसारी लाल यादव के गीत छठ घाटे चली को सुन आप भी बनाएं अपने महापर्व को खास

अन्य खबरें