खेसारी लाल की फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का फर्स्‍ट लुक जारी

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 4:38 PM IST
  • नए साल के मौके पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का फर्स्‍ट लुक जारी हो चुका हैं, जो उनके फैंस को काफी भा रहा है. इसका एक वीडियो भी यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही इस वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस फिल्म का जल्द ही ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है. 
Khesari Lal Yadav Movie dulhan wahi Jo piya Man bhaye

भोजपुरी सनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के फैंस के लिए खुशखबरी हैं. उनकी नई फिल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का फर्स्‍ट लुक आज नए साल के खास मौके पर जारी कर दिया गया है. साथ ही बताया जा रहा है कि इस फिल्म का ट्रेलर जल्द जारी किया जाएगा. इस खबर के सामने के बाद से ही फैंस अब इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा सिजलिंग काजल राघवानी, मधु शर्मा और पद्म सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

वहीं सामने आए खेसारी लाल यादव के इस फिल्म के पोस्ट में एक तरफ खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी साथ नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ खेसारी लाल मधु शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. साथ ही इस पोस्ट को जारी करते हुए बताया गया है कि यह रोमांटिक फिल्‍म होने वाली है. साथ ही फिल्म के नाम से इस बात का पता चलता है कि ये सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म होने वाली है. इस फिल्‍म के निर्माता अभय सिन्‍हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर अफताब हैं. फिल्‍म के लेखक और संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं.

नए साल पर खेसारी लाल का गाना 'Vaccine नया साल के' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

साथ ही बता दें कि इस फिल्‍म के निर्माताओं ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि इस फिल्‍म की 90 प्रतिशत शूटिंग लंदन में की गई है. पिछले साल कोरोना महामारी के चलते फिल्‍म फिर से एक साल आगे चली गई, लेकिन अब फिल्‍म भव्‍य पैमाने पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की सिनेमेटोग्राफी वासु ने की है. वहीं को-प्रोड्यूसर रंजीत सिंह, राम अरोड़ा और मड्ज मूवीज है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं. फिल्‍म में लिरिक्‍स कुंदन प्रीत, प्‍यारे लाल यादव, यादव राज, अजीत हलचल और रजनीश मिश्रा हैं.

खेसारीलाल यादव का रिलीज हुआ न्‍यू ईयर सॉन्ग, कुछ मिनटो में मिलें लाखों व्यूज

अन्य खबरें