खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना 'देख गारी मत द' रिलीज होते ही मचा रहा धूम

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 03:31 PM IST
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना 'देख गारी मत द' आते ही धूम मचना शुरू कर दिया है. 
खेसारी लाल यादव का नया गाना 'देख गारी मत द' आते ही धूम मचना शुरू कर दिया है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस अंतरा सिंह प्रियंका एक बार फिर अपने फैंस के बीच में एक धमाकेदार गाने के साथ हाजिर हुए हैं. इस जोड़ी का नया गाना 'देख गारी मत द' रिलीज होते ही सुर्खियों में शामिल हो गया है. 10 सितंबर को रिलीज हुए इस गाने को दर्शक  खूब पसंद कर रहे हैं. 

गाने में इस बार खेसारी लाल यादव अपनी गर्लफ्रेंड से नाराज हो गए हैं. कारण जानने के लिए आपको पूरा गाना देखना होगा. नराजगी के बाद खेसारी लाल यादव अपनी गर्लफ्रेंड से संवाद की शैली में गाना गाते नजर आ रहे हैं. 

निरहुआ और आम्रपाली का ‘सामान चुनमुनिया’ भोजपुरी गाना मचा रहा सोशल मीडिया पर धूम

खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके इस वीडियो गाने को यूट्यूब पर अभी तक 9.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के बीच की केमिस्ट्री दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

मोनालिसा भोजपुरी गाने पिरितिया के बानी पियासाल में हॉट अंदाज में आई नजर

बात करें कि इस गाने के बारे में तो खुद इस सुपरहिट गाने को आवाज खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने दिया है. जबकि, श्याम देहाती ने गाने को बाेल को लिखा है. वहीं, ओम झा ने गाने का संगीत दिया है.  खेसारी लाल यादव के गाने अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा यूट्यूब पर उनके गाने का ट्रेंड कोई नई बात नहीं है.

 

अन्य खबरें