लाइव सेशन में खेसारी लाल और पाखी हेगड़े ने की फैंस से बात, आज रिलीज हुआ नया गाना

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Jun 2021, 3:07 PM IST
  • आज सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस पाखी हेगड़े का नया गाना 'नाच के मलकिनी' रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा खेसारी लाल यादव और पाखी हेगड़े ने आज एक लाइव सेशन भी किया जिसमें उन्होंने अपने इस गाने के बारे में बात करती हुई नजर आ रहे हैं.
Bhojpuri Actor Khesari Lal yadav Pakhi Hegde

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस पाखी हेगड़े की जोड़ी इन दिनों अपने गानों को लेकर काफी छाई हुई है. इस साल दोनों के काफी गाने रिलीज हुए हैं, जिनको काफी पसंद भी किया गया है. साथ ही उनके गानों ने मिलियन में व्यूज को पार भी किया है. वहीं का आज दोनों का एक और नया गाना 'नाच के मलकिनी' रिलीज हो चुका है.

दोनों के इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा खेसारी लाल यादव और पाखी हेगड़े ने आज एक लाइव सेशन भी किया जिसमें उन्होंने अपने इस गाने के बारे में बात करती हुई नजर आ रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए वो लिखते हैं 'Song live promotion... Naach ke Malkani'. शेयर की गई वीडियो में खेसारी लाल और पाखी हेगड़े साथ में नजर आ रही हैं. 

एक्टर खेसारी लाल यादव ने अपने पिता के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

वहीं अगर दोनों के इस गाने के बारे में बात करें तो, इसके वीडियो पर अब तक 857,578 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं, जो बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस जबरदस्त गाने के बारे में बात करें तो, गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल विशाल ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत आर्य शर्मा ने दिया है.

खेसारी लाल के धमाकेदार गाने 'बंगलिनिया' ने बटोरे 80 मिलियन व्यूज, देखें वीडियो

अन्य खबरें