खेसारी लाल यादव और पाखी हेगड़े का गाना ‘बंगलनिया’ हुआ रिलीज, 6 साल बाद दिखे साथ

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 1:33 PM IST
  • 6 साल के एक बेहद लंबे अंतराल के बाद अब भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और खूबसूरत एक्ट्रेस पाखी हेगड़े एक बार फिर साथ नजर आईं हैं. दोनों का एक धमाकेदार गाना ‘बंगलनिया’ आज रिलीज हो गया है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने को भी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.
Khesari Lal Yadav Pakkhi Hegde New Song Bangliniya

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और खूबसूरत एक्ट्रेस पाखी हेगड़े की जानदार जोड़ी 6 साल बाद एक बार फिर साथ नजर आ रही है. आज दोनों का एक बेहद ही धमाकेदार गाना ‘बंगलनिया’ रिलीज हो चुका है, जिस पर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. इकना ही नहीं इस गाने ने महज कुछ ही घंटों में 4 मिलियन से ज्यादा व्‍यूज पार कर लिए हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की ही संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. 

फैस गाने के साथ-साथ दोनों की लंबे समय साथ में जोड़ी की काफी तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है. वहीं इसके लिरिक्‍स अखिलेश कश्‍यप ने लिखे हैं, जबकि म्‍यूजिक रौशन सिंह ने दिया है. इसके अलावा गाने के डायरेक्‍टर आशीष सत्‍यार्थी हैं और इस गाने को कोरियोग्राफर गोल्‍डी जायसवाल और बॉबी जैक्‍सन कियै है. वहीं इस गाने के बारे में बात करते हुए खेसारी लाल बताते हैं कि 'आजकल व्‍यवस्‍तता इतनी है कि 6 दिनों से सो नहीं पाया हूं, लेकिन आज जो मेरा गाना रिलीज हुआ है, जिसको मिले आपके प्‍यार से मेरे अंदर एनर्जी आ गई है'. 

'Vaccine नया साल के' गाने में दिखा खेसारी लाल यादव का जबरदस्त अंदाज और डांस

वहीं पाखी हेगड़े का कहना है कि 'मैं इस गाने को लेकर बहुत एक्‍साइटेएड हूं। हमने परसों गाना का शूट किया और आज ही रिलीज हो गया है। ये भोजपुरी लोगों का प्‍यार है कि गाने को मिलियन में व्‍यूज मिले हैं. आपसे अपील है कि जल्‍दी से हमारे गाने को 10 मिलियन बना दीजिए. खेसारी लाल यादव के साथ मैंने पहली बार काम किया है और बहुत मजा आया. ये बहुत प्‍यारा गाना है. मैं जैसा किरदार चाहती थी वैसा ही था'.

खेसारी लाल यादव ने 'सुबह लव हो गया सांझे सब हो गया' गाने में रैप से मचाया धमाल

अन्य खबरें