खेसारी लाल और पाखी हेगड़े के गाने 'बंगलिनिया' ने पार किए 16 मिलियन व्यूज

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Apr 2021, 1:33 AM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाए रहते हैं. हाल में उनका और पाखी हेगड़े का एक धमाकेदार गाना 'बंगलिनिया' रिलीज हुआ था, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि दोनों के इस गाने पर कुछ ही दिनों में 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज पार कर चुके हैं.
Khesari Lal Yadav Pakkhi Hegde Song Bangliniya

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और खूबसूरत एक्ट्रेस पाखी हेगड़े की जबरदस्त जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों 6 साल बाद अपने नए गाने 'बंगलिनिया' में साथ नजर आ रहे हैं. दोनों का ये गाना कुछ ही दिनों पर रिलीज हुआ है, जिसको यूट्यूब पर फैंस के साथ-साथ बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

गाने को यूट्यूब पर सभी का काफी प्यार मिल रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में खेसारी लाल के जोड़ी को पाखी हेगडे़ और दूसरी एक्ट्रेस के साथस दिखाई गई है. साथ ही गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. खास बात ये हैं कि इस गाने के रिलीज होने के कुछ ही दिनों में 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज पार कर चुके हैं. 

खेसारी लाल का गाना 'पड़ोसन शोषण करती है' यूट्यूब पर फैंस के बीच मचा रहा धमाल

साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है. वहीं इसके लिरिक्‍स अखिलेश कश्‍यप ने लिखे हैं, जबकि म्‍यूजिक रौशन सिंह ने दिया है.

खेसारी लाल यादव के हाथ लगा हिन्दी सॉन्ग का नया प्रोजेक्ट, नए लुक में दिखें एक्टर

अन्य खबरें