खेसारी लाल और पाखी के गाने 'नाच के मलकिनी' ने रिलीज होते ही मचा दी धूम, देखें

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Jun 2021, 5:19 PM IST
  • सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने गानों को लेकर काफी छाए हुए हैं. आए दिन उनके गाने रिलीज हो रहे हैं और दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं. आज खेसारी लाल का एक और धमाकेदार गाना 'नाच के मलकिनी' रिलीज हो चुका है, जिसमें उनके साथ पाखी हेगडे़ और अकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. गाना रिलीज होते ही छा गया. गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है.
Khesari Lal Yadav Pakkhi Hegde Song Nach Ke Malkini Video

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह रखते हैं. खेसारी लाल अक्सर यूट्यूब पर अपने गानों को लेकर छाए रहते हैं. उनके गानों को बेहद पसंद किया जाता है. उनके गानों पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. इतना ही नहीं आए दिन उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. आज खेसारी लाल का एक और धमाकेदार गाना 'नाच के मलकिनी' रिलीज हो चुका है.

गाने में खेसारी लाल के साथ पाखी हेगडे़ और अकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. गाना रिलीज होते ही छा गया. गाने के वीडियो में खेसारी लाल काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिसको उनके फैंस और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में तीनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो बेहद पसंद की जा रही है. साथ ही तीनों अपने दमदारा अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. तीनों की जोड़ी साथ में कमाल नजर आ रही है.

खेसारी लाल के दमदार गाने 'मोहल्ला माचिस हो गया' ने लगाई आग, बटोरे लाखों व्यूज

खेसारी लाल और पाखी के इस गाने को दर्शकों द्वारा कितना पसंद किया जा रहा है. इस बात का अंदाजा गाने पर एक दिन में आ रहे 1,241,356 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं, जो लगतार बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस जबरदस्त गाने के बारे में बात करें तो, गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल विशाल ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत आर्य शर्मा ने दिया है.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी वाइफ को मानते हैं लकी चार्म

अन्य खबरें