खेसारी लाल का दर्द भरा गाना 'दुश्मन बनल जमाना' यूट्यूब पर बटोर रहा धड़ाधड़ व्यूज

Smart News Team, Last updated: Sat, 22nd May 2021, 12:49 AM IST
  • सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के गाने यूट्यूब पर धूम मचाते हैं और बेहद पसंद किए जाते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही पुराना दर्द भरा गाना 'दुश्मन बनल जमाना' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो खेसारी लाल के साथ रानी चटर्जी नजर आ रही हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Khesari Lal Yadav Sad Song Dushman Banal Zamana

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी बेमिसाल आवाज के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. साथ ही उनके गानों के वीडियो को यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसदं किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही दर्द भरा गाना 'दुश्मन बनल जमाना' यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 

साथ ही वीडियो में खेसारी लाल के साथ रानी चटर्जी नजर आ रही हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल काफी परेशान नजर आ रहे हैं और वो रानी चटर्जी को याद कर काफी दुखी नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में खेसारी लाल रोते हुए और दारू पीते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि खेसारी लाल के इस गाने के बोलों को काफी पसंद किया जा रहा है. 

'मजा उठा रही हो' गाने में दिखा खेसारी लाल का रोमांटिक अंदाज और दमदार डांस, देखें

खेसारी लाल के इस गाने के वीडियो पर अब तक 37,367,173 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खेसारी लाल यादव ने गाया है. वहीं इसके बोल अविनाश झा घुंघरू ने लिखे हैं, जबकि इसे संगीत प्यारे लाल यादव ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'दुश्मन' का है.

खेसारी लाल का गाना 'जवनिया में घुन लग जाई' यूट्यूब पर मचा रहा धूम, देखें वीडियो

अन्य खबरें