खेसारी लाल और शिल्पी राज के गाने 'भगवान तेरा धंधा और बढ़ाये' ने मचा दिया धमाल

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 11:52 PM IST
  • सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. आए दिन उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही वायरल होने लगते हैं. हाल में उनका एक ऑडिय सॉन्ग 'भगवान तेरा धंधा और बढ़ाये' रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है. गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने मिलकर गा रहा है.
Khesari Lal Yadav Shilpi Raj Song Bhagwan Tera Dhandha Aur Badhaye Audio

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के आए दिन गाने रिलीज हो रहे हैं और काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं. खेसारी लाल के गाने दर्शकों को कितने भाते हैं इस बात का अंदाजा उनके गानों पर आने वाले व्यूज से लगाया जा सकता है. हाल में उनका एक ऑडिय सॉन्ग 'भगवान तेरा धंधा और बढ़ाये' रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है. 

गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने मिलकर गा रहा है. गाने के बोलों को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही खेसारी लाल का ये गाना उनके फैंस और दर्शकों को कितना भा रहा है. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गाने के ऑडियो पर अब तक 1,100,228 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

खेसारी लाल और काजल का गाना 'सुताला तनी कोरा में' दर्शकों के बीच मचा रहा धूम

वहीं अगर इस गाने के बारे में बात की जाए तो, इसको खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर अपनी आवाज दी है. वहीं गाने के लिरिक्स विजी चौहान ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. गाने का वीडियो जल्द रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा भी खेसारी लाल के गाने आए दिन दर्शकों के बीच धूम मचाते हैं और करोड़ों में व्यूज बटोरते हैं.

खेसारी और शिल्पी राज के गाने 'लाखो खर्चे हुए है' ने दर्शकों के बीच मचाई खलबली

अन्य खबरें