खेसारी लाल के गाने 'अपनी तो जैसे तैसे' ने पार किए 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Mar 2021, 9:47 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर खासे छाए रहते हैं. उनके गाने उनके फैंस को भी काफी पसंद आते हैं. वहीं हाल में उनका एक और ऐसा ही धमाकेदार गाना 'अपनी तो जैसे तैसे' यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने पर 40 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.
Khesari Lal Yadav Song Apni To Jaise Taise

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह रखते हैं. खेसारी लाल अक्सर यूट्यूब पर अपने गानों को लेकर छाए रहते हैं. उनके गानों को बेहद पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं उनके गानों पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. वहीं हाल में उनका एक जबरदस्त होली का गाना 'अपनी तो जैसे तैसे' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को दर्शकों के बीच काफी देखा और पसंद कियाा जा रहा है.

खेसारी लाल के इस गाने को इन दिनों यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. साथ ही खेसारी लाल के इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही गाने में खेसारी लाल का अंदाज और डांस काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में एक्टर अपने डांस से अपने फैंस का दिल जीतते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर काफी ज्यादा संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं.

खेसारी लाल का गाना 'देवरा गाल मिसि मिसि' यूट्यूब बटोर रहा मिलियन्स में व्यूज

फैंस और बाकी दर्शक गाने के वीडियो पर कमेंट्स कर गाने के साथ-साथ खेसारी लाल की भी काफी तारीफें कर रहे हैं. इसके अलावा अगर गाने के बारे में बात की जाए तो, इसको खुद खेसारी लाल ने गाया है. बता दें कि बॉलीवुड मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन पर फिल्‍माया गया यह हिंदी गाना तो खासा लोकप्रिय है ही और अब इसका भोजपुरी वर्जन भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस गाने में खेसारी लाल और आयुषी तिवारी साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं.

खेसारी लाल का गाना 'दबा के दांत से ओढ़नी' यूट्यूब पर मचा रहा कहर, देखें वीडियो

अन्य खबरें