साड़ी पहनकर खेसारी लाल यादव ने लगाए ठुमके, फैंस भी हुए जा रहे हैं दीवाने

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 10:49 PM IST
  • हाल ही में भोजपुरी सिनेमा सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का एक गाना 'भतर कटनी' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही गाने में खेसारी लाल साड़ी में ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Khesari Lal Yadav Song Bhatar Katani

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और अपनी शानदार आवाज से सबका दिल जीतने वाले खेसारी लाल यादव को शाहरुख खान कहा जाता है. खेसारी लाल यादव अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी बेमिसाल आवाज के लिए भी काफी जाने और पंसद किए जाते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर धूम मचाते है. उनके गाने अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं, जो काफी पसंद भी किए जाते हैं और इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके गानों पर करोड़ो की संख्या में व्यूज आते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव का गाना ‘भतर कटनी’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

गाने के यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियों में खेसारी लाल यादव साड़ी पहने ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. गाने में खेसारी लाल का ये अंदाज उनके फैंस को काफी भा रहा है. साथ ही उनके ठुमके फैंस को उनका दीवाना बना रहे हैं. खेसारी लाल के फैंस इसलिए ही दीवाने क्योंकि उनके हर एक गाने में उनका अंदाज काफी अलग ही देखने को मिलता है और काफी पसंद किया जाता है. इस गाने में खेसारी लाल औरत के किरदार में नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 266,072,116 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस गाने को पवन पांडे ने लिखा है और घुंघरू जी ने संगीत दिया है.

खेसारी लाल यादव का गाना 'कुद जाई बहsरी' यूट्यूब पर मचा रहा गदर, देखें वीडियो

इतना ही नहीं गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पब्लिक के बीच में बैठी नजर आ रही है. वो खेसारी लाल यादव को डांस करते हुए देख रही है. यह गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'दिलवाला' का है. वहीं बताया जाता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले खेसारी लाल यादव बिहार में होने वाले पारंपरिक 'लौंडा डांस' में हिस्सा लिया करते थे. खेसारी लाल यादव ने कई फिल्मों में काम किया है, जो सुपरहिट साबित हुई हैं और उनकी फिल्मों और एल्बम के गाने भी काफी पसंद किए जाते हैं.

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'अखियां लागेला तोहार लव' पर मचा रहा कहर

अन्य खबरें