खेसारी लाल के गाने 'भतिजवा के मौसी कहां बिया' ने यू्ट्यूब पर मचाया धमाल, देखें

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 12:32 AM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर यू्ट्यूब पर खासे छाए रहते हैं. उनके गाने उनके फैंस को भी काफी पसंद आते हैं. वहीं हाल में उनका एक और ऐसा ही शानदार गाना 'भतिजवा के मौसी कहां बिया' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.
Khesari Lal Yadav Song Bhatijwa Ke Mausi

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह रखते हैं. खेसारी लाल अक्सर यूट्यूब पर अपने गानों को लेकर छाए रहते हैं. उनके गानों को बेहद पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं उनके गानों पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. वहीं हाल में उनका एक जबरदस्त होली का गाना 'भतिजवा के मौसी कहां बिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को दर्शकों के बीच काफी देखा और पसंद कियाा जा रहा है. वहीं गाने के वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस अंतरा सिंह भी नजर आ रही हैं.

दोनों के इस रोमांस भरे धमाकेदार गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल यादव रंग लेकर अंतरा सिंह के पीछे रंग लगाने के लिए भागते हुए नजर आ रहे हैं. गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर फैंस गाने के साथ-साथ दोनों की काफी तारीफें कर रहे हैं. गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल का ये गाना यूट्यूब पर इन दिनों धमाल मचा रहा है.

खेसारी लाल का धमाकेदार गाना 'लगाके फेयर लवली' यूट्यूब पर मचा रहा धूम, यहां देखें

बता दें कि दोनों के इस गाने को दोनों खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने साथ में खुद ही गाया है. वहीं गाने के बोल पवन पांडे और रंजीत रे ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक शंकर सिंह ने दिया है. दोनों का ये गाना उनकी हिट एल्बम 'भतिजवा के मौसी कहां बिया' का है. गाने के वीडियो पर अब तक 3,453,189 व्यूज आ चुके हैं. खेसारी लाल और अंतरा सिंह प्रियंका का ये गाना होली पर आधारित है. गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही खेसारी लाल के गाने यूट्यूब पर धूम मचाते ही रहते हैं.

‘तर तर पसीना’ गाने में खेसारी लाल ने याशिका कपूर संग लगाए जमकर ठुमके, देखें

अन्य खबरें