खेसारी लाल का दमदार गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' बटोर रहा मिलियन व्यूज

Smart News Team, Last updated: 10/06/2021 12:37 PM IST
  • सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. आए दिन उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही वायरल होने लगते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. दर्शकों को खेसारी लाल का ये गाना काफी भा रहा है.
Khesari Lal Yadav Song Dugo Beer Manga Ke Pi Lehab Video

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के आए दिन गाने रिलीज हो रहे हैं और काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं. खेसारी लाल के गाने दर्शकों को कितने भाते हैं इस बात का अंदाजा उनके गानों पर आने वाले व्यूज से लगाया जा सकता है. हाल में उनका एक ऐसा ही नया गाना 'दूगो बीयर मंगा के पी लेहब' रिलीज होते हैं काफी तेजी से वायरल होने लगा है और साथ ही काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

गाने का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीत धमाल मचा रहा है. गाने के बोलों को भी काफी पसंद किए जाते हैं. साथ ही गाने के वीडियो में खेसारी लाल का अंदाज और डांस काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 858,561 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं, जो बढ़ते जा रहे हैं. इसके अलावा गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं.

भोजपुरी एक्टर खेसारी की CM नीतीश से मांग- बिहार के कलाकारों को दें वित्तीय भत्ता

 वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद खेसारी लाल और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. वहीं गाने में म्यूजिक आर्य शर्मा और लीरिक्स विजय चौहान का है. बता दें कि गाने के डाइरेक्टर आशीष सत्यार्थी और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. वहीं अगर बात खेसारी लाल के बारे में करें तो, इन दिनों उनके काफी गाने रिलीज गुए हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जा रहा है. खेसारी लाल के गाने नंबर 1 पर ट्रेंड करते हैं. 

खेसारी लाल का गाना ‘DJ लगाके गरियाइब सनम’ फैंस के बीच उड़ा रहा गरदा,देखें वीडियो

अन्य खबरें