खेसारी लाल का गाना 'गुलरी के फूल' यूट्यूब पर मचा रहा धूम, फैंस को मिल रहा प्यारा

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Apr 2021, 12:50 AM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. इसके साथ ही उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही गाना 'गुलरी के फूल' वायरल हो रहा है और यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.
Khesari Lal Yadav Song Gulri Ke Phool

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और बेहतरीन सिंगर खेसारी लाल यादव अपने दमादरा अभिनय के साथ-साथ अपनी बेमिसाल आवाजा के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. इसके अलाना वो अपने गानों को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. साथ ही खेसारी लाल के गानों पर काफी संख्या में व्यूज आते हैं. इसके अलावा फैंस और बाकी दर्शक उनके गानों को बेहद ही चाव के साश देखना पसंद करते हैं.

हाल में खेसारी लाल का एक ऐसा ही गाना 'गुलरी के फूल' वायरल हो रहा है और यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस मधु शर्मा और काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी के फैंस दीवाने हो रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव का गाना 'ट्रैक्टर के ड्राइवर​ सईया' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

गाने के वीडियो पर अब तक 686,699 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको रजनीश मिश्रा और प्रियंका सिंह ने साथ में गाया है. वहीं इसके बोल रजनीश मिश्रा ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. बात दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'दुल्हन वही जो पिया मन भाये' का है.

खेसारी लाल का गाना 'पति दूर था रजाई में कुकुर था' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें

अन्य खबरें