कोरोना के कोहराम पर खेसारी लाल ने इस गाने के अंदाज में बताया देश का दर्द, देखें

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st May 2021, 11:27 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाए रहते हैं. इसके साथ ही उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में उनका कोरोना की त्रासदी को लेकर गाना 'इंसान खिलौना हो गईल' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Khesari Lal Yadav Song Insaan Khilona Ho Gail

जैसा की सभी जानते हैं देश भर में कोरोना का संकट काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते लाखों की संख्या में लोग मर रहे हैं. हर दिन लाखों की संख्या में लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं. इतना ही नहीं इस महामारी ने नेता से लेकर अभनिताओं तक सभी को अपनी चपेट में ले रखा है. वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव ने भी इस महामारी को लेकर एक गाना बनाया है.

उनका ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने के बोल 'इंसान खिलौना हो गईल' है. गाने के वीडियो में हर तर कोरोना से हो रही त्रासदी को दर्शाया गया है. साथ ही उनके इस गाने के वीडियो पर अब तक 2,624,032 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना 'हमरा लाज लागेला' यूट्यूब पर मचा रहा गरदा

साथ ही फैंस और दर्शक कमेंट्स कर इस महामारी से ज्लदी छूटकारा मिल जाए इसकी दुआ कर रहे हैं. इसके अलावा खेसारी लाल यादव अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी बेमिसाल आवाज के लिए काफी पसंद किए जाते हैं. साथ ही उनके गानों के वीडियो को यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसदं किया जाता है.

काजल और खेसारी के गाने 'दुपट्टा आसमानी' की शूटिंग का वीडियो हो रहा वायरल, देखें

अन्य खबरें