खेसारी लाल का गाना 'जवानी के आग हS टेंकर से ना बुती' ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Nov 2020, 9:12 PM IST
  • हाल ही में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का गाना 'जवानी के आग हS टेंकर से ना बुती' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाना दर्शकों द्वारा यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. बता दें कि इस गाने में सुभि शर्मा नजर आ रही हैं.
Khesari Lal Yadav Song Jawani Ke Aag Ha Tanker Se Na Bhooti

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल अपने फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. इतने कि उनके नए गाने हो या पुराने गाने हमेशा यू्ट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. इतना ही नहीं खेसारी लाल गाने में जिस भी एक्ट्रेस के साथ नजर आए हिट हो जाते हैं. उनकी जोड़ी हर एक्ट्रेस के अच्छी जोड़ी में नजर आते हैं. इतना ही नहीं खेसारी लाल के हर गाने में लाखों से भी ज्यादा व्यूज आते हैं. फैंस उनके एक भी गाने को मिस नहीं करते हैं. खेसारी लाल के चाहने वाले उनके गानों को बेहद पसंद करते हैं. इसी वजह से यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव के गाने टॉप लिस्ट में बने रहते हैं.

वहीं हाल ही में उनका एक रोमांटिक गाना यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के बोल ‘जवानी के आग हS टेंकर से ना बुती’ है. ये गाने इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल के साथ सुभि शर्मा और काजल यादव नजर आ रही हैं. गाने में खेसारी लाल की शानदार केमिस्ट्री दिख रही है. वहीं खेसारी लाल के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 168,250 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव इस गाने को काफी पसदं किया जा रहा है. इस गाने को खदु खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. ये गाना खेसारी लाल यादव की भोजपुर फिल्म 'एक साजिश जाल' का है.

वहीं अगर खेसारी लाल यादव के करियर की बात करें तो, खेसारी लाल यादव एक अच्छे अभिनेता के साथ-साथ एक अच्छे सिंगर भी हैं, जो अपनी कई फिल्मों में खुद ही गाना गाते हैं. इस गाने को खुद खेसारी लाल और इंदू सोनाली ने गाया है. वहीं अगर खेसारी लाल यादव के करियर की बात करें तो, खेसारी लाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा की क्यूट एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं उनके फैंस भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा खेसारी लाल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

How are you all ? How's the look ?

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav) on

काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ ने हिलाया सोशल मीडिया

खेसारी लाल यादव का गाना 'ले लS होठलाली के स्वाद' उड़ा देगा आपके भी होश

अन्य खबरें