खेसारी लाल यादव के गाने ‘जवनिया में घुन लग जाई’ ने यूट्यूब पर मचाई धूम

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 10:30 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और शानदार सिंगर खेसारी लाल यादव का गाना ‘जवनिया में घुन लग जाई’ यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने में खेसारी लाल के साथ ऋतु सिंह नजर आ नजर आ रही हैं. साथ ही ये गाना उनकी फिल्म एक योद्धा का है. इस गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने साथ गाया है. 
Khesari Lal Yadav Song Jawaniya Mein Ghoon Lag Jayi

भोजपुरी सुपरस्टार और जबरदस्त सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी भी परिचय के मोहताज नही हैं. यूट्यूब किंग कहे जाने वाली खेसारी लाल के गाने यूट्यूब पर राज करते हैं ये कहना गलत नहीं होगा. लोग जितने हिदी गानों को सुनना पसंद करते हैं उतना ही खेसारी लाल यादव के गानों को भी सुनना पसंग करते हैं. खेसारी लाल को सोशल मीडिया पर दर्शकों का काफी प्यार मिलता है. खेसारी लाल यादव की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनके हर गाने पर कुछ ही मिनटों में वायरल होने के साथ-साथ करोड़ों में व्यूज पार कर जाते हैं. इसी कड़ी में यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव और ऋतु सिंह का गाना धूम मचा रहा है.

इस गाने को यूट्यूब पर दर्शकों को काफी जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. साथ ही गाने में सॉन्ग में खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस ऋतु सिंह के साथ बोल्ड अंदाज डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने का नाम 'जवनिया में घुन लग जाई' है. गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के बोल भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं, जो आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देंगे. साथ ही गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. गाने में खेसारी लाल यादव और ऋतु सिंह वेस्टर्न लुक में नजर आ रहे हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

खेसारी लाल यादव का गाना 'ललकी टीकीयवा' यूट्यूब पर तोड़ रहा सारे रिकॉर्ड्स

बता दें कि खेसारी लाल यादव को पहली सफलता भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी, जिसके बाद खेसारी लाल ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक सुपरहिट गाने और फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत लिया. खेसारी लाल यादव को उनकी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से भी काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. इस फिल्म के जरिए खेसारी लाल यादव ने साबित कर दिया कि वो बेहतरीन गायक के साथ ही एक मंझे हुए कलाकार भी हैं.

गाना ‘काजर का के चले चितकबरी’ में देखिए खेसारी लाल और गुंजन पंत की केमेस्‍ट्री

अन्य खबरें