खेसारी लाल यादव का गाना 'कुद जाई बहsरी' यूट्यूब पर मचा रहा गदर, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 10:53 PM IST
  • हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का गाना 'कुद जाई बहsरी' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में खेसारी लाल का बिंदास अंदाज भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही गाने वीडियो पर अब तक लाखों 
Khesari Lal Yadav Song Kud Jaai Bahari

यूट्यूब पर काफी तेजी भोजपुरी गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं भोजपुरी गाने इन दिनों ट्रेंडिंग में चल रहे हैं. वहीं अगर बात करें भोजपुरी सुपरस्टार और जबरदस्त सिंगर खेसारी लाल यादव के बारे में, तो आज किसी भी परिचय के मोहताज नही हैं. यूट्यूब किंग कहे जाने वाली खेसारी लाल के गाने यूट्यूब पर राज करते हैं ये कहना गलत नहीं होगा. लोग जितने हिंदी गानों को सुनना पसंद करते हैं उतना ही खेसारी लाल यादव के गानों को भी सुनना पसंग करते हैं. खेसारी लाल को सोशल मीडिया पर दर्शकों का काफी प्यार मिलता है. खेसारी लाल यादव की फेमस का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनके हर गाने पर कुछ ही मिनटों में वायरल होने के साथ-साथ करोड़ों में व्यूज पार कर जाते हैं.

वहीं हाल में सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का एक गाना ‘कुद जाई बहारी’ काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में खेसारी लाल यादव और मोहिनी घोष दोनों ही बेहद ही दमदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों की केमेस्ट्री बेहद ही काफी प्यारी नजर आ रही है. साथ ही गाने को आजादा सिंह ने लिखा है, जबकि इसका म्यूजिक मधुकर आनंद ने कंपोज किया है. गाने को यबूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 25,675,544 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. ये गाना खेसारी लाल यादव और मणि भट्टाचार्य की फिल्म 'जिला चंपारण' का है। इस समय में ये गाने यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है.

खूबसूरत वादियों में मधु शर्मा संग रोमांस करते दिखे खेसारी लाल यादव, देखें वीडियो

गाने के साथ-साथ इस फिल्म को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म को लाल बाबू पंडित ने डायरेक्ट किया, जबकि इसके प्रोड्यूसर सुरेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव ने मधु शर्मा के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन खेसारी लाल यादव की जोड़ी ज्यादा तर काजल राघवानी के साथ ही बनती है और पसंद भी की जाती है. काजल राघवानी भी भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. भोजपुरी सिनेमा में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.

खेसारी लाल यादव के गाने 'मीठी जलेबी' ने यूट्यूब पर लगाई आग, देखें वीडियो