खेसारी लाल के गाने 'लागेलु जहर' ने रिलीज होते ही मचा दिया धमाल, आए मिलियन व्यूज

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 10:27 PM IST
  • भोजपुरी सिंगर और खेसारी लाल यादव के इन दिनों काफी गाने रिलीज हो चुके हैं, जो हिट रहे है. इसके अलावा उनके काफी गाने रिलीज होने जा रहे हैं. हाल उनका एक और नया गाना 'लागेलु जहर' रिलीज हो चुका है. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने में खेसारी लाल के साथ श्वेता महारा नजर आ रही हैं. गाने को खेसारी लाल के साथ शिल्पी राज ने गाया है.
खेसारी लाल के गाने 'लागेलु जहर' ने रिलीज होते ही मचा दिया धमाल

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने गानों को लेकर दर्शकों और फैंस के बीच छाए हुए हैं. हर दिन उनका कोई न कोई नया गाना रिलीज हो रहा है, जो आते ही फैंस और दर्शकों के छा जाता है और धूम मचा देता है. खेसारी लाल के गाने इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहे हैं. साथ ही उन पर अच्छी खासी मिलियन की संख्या में व्यूज देखने को मिल रहे हैं. इसके अलावा भी उनके काफी गाने रिलीज होने के लिए तैयार है. 

हाल उनका एक और नया गाना 'लागेलु जहर' रिलीज हो चुका है. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने में खेसारी लाल के साथ श्वेता महारा नजर आ रही हैं. गाने में दोनों की जबरदस्त जोड़ी देखने को मिल रही है. साथ ही गाने में दोनों के बीच दमदार रोमांस और धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों को बेहद भा रहा है. गाने के वीडियो ने 1 ही दिन में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. 

दर्शकों को भा रहा खेसारी लाल और काजल का धमाकेदार गाना 'मछरिया', आ रहे व्यूज

वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, गाने को खेसारी लाल के साथ शिल्पी राज ने गाया है. गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत आजाद सिंह और विवेक सिंह ने दिया है. बता दें कि इसके अलावा दोनों का नया गाना 'चढ़ते लगनिया ए जान' जल्द ही रिलीज होने वाला है. इससे पहले उनके काफी गाने रिलीज हो चुके हैं, जो हिट साबित हुए हैं.

खेसारी लाल के नए गाने 'भगवान तेरा धंधा और बढ़ाये' का टीजर आउट, गाने का है इंताजर

अन्य खबरें