खेसारी लाल यादव का गाना 'ललकी टीकीयवा' यूट्यूब पर तोड़ रहा सारे रिकॉर्ड्स

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 10:27 PM IST
  • हाल ही में यूट्यूब पर भोजपुरी सुपरस्टार और शानदार सिंगर खेसारी लाल यादव का गाना 'ललकी टीकीयवा' काफी तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. साथ ही गाने के बोल कुंदन प्रीत ने लिखे हैं और म्यूजिक राज गाजीपुरी ने दिया है. गाने पर अब तक काफी संख्या में व्यूद आ चुके हैं. 
Khesari Lal Yadav Song Lalki Tikiyawa

 भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और बेमिसाल सिंगर खेसारी लाल यादव हमेशा अपने शानदार गानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. यबट्यूब पर उनके गाने धूम मचाने का काम करते हैं. लोग काफी तादात में उनके गानों को देखना और सुनना पसंद करते हैं. हाल ही में खेसारी और अंतरा सिंह का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. इस गाने का नाम ‘ललकी टीकीयवा’ है. गाने में खेसारी लाल और अनिशा पांडेय फोन पर एक दूसरे से गाने में बतियाते हुए नजर आ रहे हैं. ये गाना फिलहाल लोगों के बीच काफी छाया हुआ है. अनिशा गाने में साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

साथ ही इस गाने का यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में अनिशा पांडेय कभी बेड पर तो कभी बाथटब में नहाती हुई नजर आ रही हैं. दर्शकों द्वारा उनकी अदाओं को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने को खुद खेसारी लाल और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. यू ट्यूब पर अब तक इस गाने को कम से कम 2,244,079 से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को कुंदन प्रीत ने लिखा है, जबकि गाने को म्यूजिक राज गाजीपुरी ने दिया है. ये गाना उनकी एल्बम ‘ललकी टीकीयवा’ का है. बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपूरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर हैं. उनके गानों को फैंस बेहद पसंद करते हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना ‘देवर करे घात ए राजा’ हो रहा हिट, देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव की ज्यादा पॉपुलैरिटी तब और बढ़ गई जब वो बिग बॉस 13 में नजर आए थे. साथ ही खेसारी लाल ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जर्नी के बारे में बात की थी और बताया था कि वो विचारधारा किसी के लिए नहीं बदलेंगे. इसके अलावा इंडस्ट्री में आने से पाल खेसारी लाल ने जो सफल तय किया उसको भी काफी सराहा जाता है. उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना कर इस मुकाम को हासिल किया है, जो सभी के एक प्रेरणादायक हैं.

सुनिए भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं'

अन्य खबरें