खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने लहंगा लखनऊआ ने मचाया धमाल, ताबड़तोड़ व्यूज

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 11:21 PM IST
भोजुपरी सिनेमा के सुपरहिट एक्टर खेसारी लाल यादव का गाना लंहगा लखनऊआ धमाल मचा रहा है। सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर इस गाने की वीडियो को हजारों दर्शकों ने देख डाला है। देखिए खेसारी लाल यादव का सुपरहिट सॉन्ग।
खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने लहंगा लखनऊआ ने मचाया धमाल, ताबड़तोड़ व्यूज

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में काफी पॉपुलर हैं। उनकी फिल्में हो या गाने आए दिन इंटरनेट जगत पर छाए रहते हैं। इसी राह में खेसारी लाल यादव का गाना लंहगा लखनऊआ यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। दर्शकों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। अभी तक लाखों व्यूज गाने पर आ चुके हैं और ये सिलसिला जारी भी है। खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग और एक्शन के लिए जाने जाते हैं।

खेसारी लाल यादव के पॉपुलर होते गाने की बात करें तो इस गाने का नाम लंहगा लखनऊआ है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रिंयका ने गाया है। लंहगा लखनऊआ गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है। इस गाने को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने निर्देशित किया है। गाने के एडिटर प्रशांत सिंह हैं। गाने की कास्टिंग सुमन सौरभ ने किया है। गाने के डिजिटल का विक्की यादव को जाता है तो वहीं मनोज मिश्रा इसके प्रोड्यूसर हैं।

खेसारी लाल यादव के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में साजन चले सुसराल से सिनेमा में एंट्री मारी थी। वह कई बार बेस्ट पॉपुलर एक्टर का अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। वहीं यूपी रत्न अवॉर्ड से भी साल 2017 में सम्मानित किए जा चुके हैं। इसके अलावा खेसारी लाल यादव की लोकप्रियता को देखते हुए बिग बॉस 13 में भी बुलाया गया था। खेसारी लाल यादव मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं।

सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग पूरी, सेट से वीडियो

अन्य खबरें