खेसारी लाल के गाने 'मालवा के बेटा मामा कहता' ने मचाई जबरदस्त धूम,आए मिलियन व्यूज

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 10:45 PM IST
  • सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. आए दिन उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही वायरल होने लगते हैं. इन दिनों उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'मालवा के बेटा मामा कहता' यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है. गाने को खेसारी लाल ने गाया है. 
खेसारी लाल के गाने 'मालवा के बेटा मामा कहता' ने मचाई जबरदस्त धूम

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के आए दिन गाने रिलीज हो रहे हैं और काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं. खेसारी लाल के गाने दर्शकों को कितने भाते हैं इस बात का अंदाजा उनके गानों पर आने वाले व्यूज से लगाया जा सकता है. इन दिनों उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'मालवा के बेटा मामा कहता' यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 

साथ ही गाने में खेसारी लाल और एक्ट्रेस की जोड़ीको साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच रोमांस के साथ-साथ धमाकेदार डांस भी देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो के साथ-साथ गाने बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाले के इस गाने के वीडियो पर अब तक 14,015,511 की संख्या में व्यूज आ रहे हैं. 

खेसारी लाल के गाने 'लागेलु जहर' ने रिलीज होते ही मचा दिया धमाल, आए मिलियन व्यूज

गाने पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गााने के बारे में बात करें तो, इसको खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत ओम झा ने दिया है. इसके अलावा खेसारी लाल यादव के काफी गाने रिलीज हुए हैं और होने वाले हैं. दर्शकों को भी खेसारी लाल के गाने बेहद पसंद आते हैं. 

दर्शकों को भा रहा खेसारी लाल और काजल का धमाकेदार गाना 'मछरिया', आ रहे व्यूज

अन्य खबरें