मां के नाम खेसारी लाल ने गाया दर्द भरा गाना 'ममता के अनमोल खज़ाना', वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th May 2021, 12:37 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल के नए पुराने गाने दर्शकों के बीच काफी देखें और पसंद किए जाते हैं. इसके अलावा उनके काफी गाने रिलीज होते रहते हैं, जो धूम मचा देते हैं. वहीं इन दिनों खेसारी लाल का एक दर्दभरा गाना 'ममता के अनमोल खज़ाना' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. मां के नाम इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है.
Khesari Lal Yadav Song Mamta Ke Anmol Khajana Video

भोजपुरी सिनेमा और अपने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव ने इस मुकाम को अपने दम पर हासिल किया है. खेसारी लाल ने इजस्ट्री को काफी हिट फिल्में और गाने दिए हैं. आज के समय में खेसारी लाल करोड़ों दिलों की जान बने हुए हैं. आए दिन उनकी फिल्मों और गानों से जुड़ी खबरें सामने आती रहती हैं. इसके अलावा इन दिनों उनके काफी गाने रिलीज हुए हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही उनके काफी गाने यूट्यूब पर वायरल भी होते हैं. 

हाल में उनका एक ऐसा ही दर्दभरा गाना 'ममता के अनमोल खज़ाना' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. मां के नाम इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के यूट्यूब पर खासा पसंद किया जा रहा है और इस बात काअंदाजा इस से ही लगाया जा सकता है कि गाने के वीडियो पर अब तक 195,290,673 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

खेसारी लाल के गाने 'DJ लगाके गरियाइब सनम' ने रिलीज होते ही मचाया तहलका

गाने के वीडियो में खेसारी लाल अपनी मां के नाम इस गाने गाते हुए नजर आ रहे हैं. गाने को दर्शकों का बेहज प्यार मिल रहा है. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इस गाने को खुक खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने के बोल आजाद सिंह और प्यारे लाल यादव जी ने लिखे हैं और संगीत घुंघरू जी ने दिया है. बता दें कि खेसारी लाल का ये गाना उनकी फिल्म 'लाडला' का है.

खेसारी लाल के जरिए 10 महीने बाद मां से मिली बेटियां तो छलक उठे आंसू

अन्य खबरें